TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Moradabad News: रामगंगा में नहाने के दौरान 4 नाबालिग डूबे, एक को बचाया, दो के मिले शव, रेस्क्यू अभियान जारी

Moradabad News:10 साल के वंश को तो बचा लिया गया। लेकिन मनोज, दुर्गेश, रितिक गहरे पानी में डूब गए, इनकी तलाश में पीएसी रेस्क्यू अभियान चला रही है। लेकिन तीनों बच्चों का अभी तक कुछ पता नहीं चला है।

Sudhir Goyal
Published on: 21 Aug 2023 6:23 AM GMT (Updated on: 21 Aug 2023 11:55 AM GMT)

Moradabad News: मुरादाबाद के कटघर कोतवाली इलाके में रामगंगा नदी में नहाने के दौरान चार बच्चे डूब गए। बच्चों के नदी में डूबने की जानकारी मिलने पर नदी के पास रहने वाले स्थानीय लोगों ने एक बच्चे को तो डूबने से बचा लिया, लेकिन तीन बच्चे गहरे पानी में डूब गए और लापता हो गए। बच्चों के डूबने की सूचना मिलने पर कटघर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय गोताखोरों के साथ राम गंगा नदी में बच्चों की तलाश में रेस्क्यू अभियान चलाकर बच्चों की तलाश की, लेकिन गहरे पानी में बच्चों का कहीं भी कुछ पता नहीं चला। बच्चों के डूबने की जानकारी मिलने के बाद बच्चों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

पढ़ें पूरा मामला

दरअसल, मुरादाबाद के थाना गलशहीद इलाके में रहने वाले चंद्रपाल का 11 साल का बेटा रितिक व गंगाराम के बेटे मनोज 13 साल व दुर्गेश 10 साल व बंटी का 10 साल का बेटा वंश रामगंगा नदी के पास बाग में घूमने गए थे। गर्मी लगने पर सभी बच्चे पास में ही बहने वाली रामगंगा नदी में नहाने उतर गए। नहाते नहाते सभी बच्चे गहरे पानी में उतर गए। इसी दौरान चारों बच्चे गहरे पानी में डूबने लगे, शोर होने पर स्थानीय लोगों ने डूब रहे बच्चों को बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी। 10 साल के वंश को तो बचा लिया गया।

लेकिन 3 अन्य बच्चे मनोज, दुर्गेश, रितिक गहरे पानी में डूब गए, काफी देर तक तलाश करने के बाद भी जब बच्चों का कुछ पता नहीं चला तो कटघर पुलिस ने पीएसी की टीम को भी मौके पर बुला लिया, पीएसी की टीम बच्चों की तलाश में रामगंगा नदी में रेस्क्यू अभियान चला रही है। लेकिन तीनों बच्चों का अभी तक कुछ पता नहीं चला है। बच्चों को डूबने के बाद उनके परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

रामगंगा नदी में डूबे 3 बच्चों में 2 के शव मिले

रविवार को नहाने के दौरान रामगंगा में डूबे तीन मासूमों में से दो के शव घटनास्थल से दो किलोमीटर दूर नदी में मिले। मनोज और रितिक नाम के इन मासूमों की मौत हो जाने से परिजनों में कोहराम मच गया है।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story