Moradabad News: कोचिंग जा रही छात्रा के साथ छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना कटघर इलाके से छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। छात्रा ने एसएचओ कटघर को शिकायत करते हुए बताया कि डबल फाटक निवासी युवक मनीष, पवन, अभिषेक और बालेश द्वारा पिछले कई दिनों से कोचिंग आते जाते समय पीछा करते हैं।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 13 Oct 2024 1:36 PM GMT
Moradabad News ( Pic- Social- Media)
X

Moradabad News ( Pic- Social- Media)

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के थाना कटघर इलाके से छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। छात्रा ने एसएचओ कटघर को शिकायत करते हुए बताया कि डबल फाटक निवासी युवक मनीष, पवन, अभिषेक और बालेश द्वारा पिछले कई दिनों से कोचिंग आते जाते समय पीछा करते हैं। उसका रास्ता रोक कर हाथ पकड़ कर गाली गलौज करते हैं। छात्रा ने बताया गया कि उसकी फोटो इंस्टाग्राम पर अश्वील कमेंट्स के साथ पोस्ट की गई है। इतना ही नहीं युवकों ने किसी से शिकायत करने पर उसे जान से मारने की भी धमकी दी है।

एसएचओ कटघर द्वारा छात्रा की शिकायत को गम्भीरता से लेते हुए छात्रा की फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने वाले युवक मनीष और उसका साथ देने वाले भाइयो के साथ अन्य युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक टीम को आरोपियों की तलाश में लगा दिया गया है। एसएचओ कटघर संजय कुमार ने बताया जल्द ही इन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल तहरीर के आधार पर संगीन अपराध की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की जा चुकी हैं।

छात्रा जब ज्यादा परेशान हो गई तो छात्रा के परिजनों के कहने पर पुलिस का सहारा लेना पड़ा वैसे तो लड़की को काफी दिनों से परेशान कर रहे थे। फिलहाल लड़की को बदनाम करने की नियत से इन तीनों लड़कों ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया जब छात्रा बहुत परेशान हो गई तो छात्रा ने कानून का सहारा लेना ज्यादा उचित समझा और परिजनों के कहने पर एक तहरीर थाना कटघर के एस एच ओ को थाने पहुंच कर सारी वेथा सुनाकर दी। पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर ,एक टीम को इन तीनों को पकड़ने के लिए लगा दी है। अब आगे क्या होता है यह समय ही बताएगा।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story