×

Moradabad News: दुष्कर्म पीड़िता के साथ क्राइम ब्रांच के कार्यालय में आरोपियों ने की अभद्रता और हाथापाई

Moradabad News: पीड़िता को देखते ही विवेचक जसवंत ने अभद्रता की और आरोपियों ने भी अभद्रता की और आरोपियों ने पीड़िता के साथ हाथ पाई की जिस से पीड़िता को चोटें आईं और पीड़िता के कपड़े भी फट गए।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 13 Oct 2023 2:49 PM GMT
X

accused Indecency and scuffle with the rape victim in the crime branch office

Moradabad News: जब कोई महिला या पुरुष पीड़ित होता है तो अपनी जान की सुरक्षा पुलिस से ही मांगता है और अगर पुलिस ही पीड़ित की दुश्मन बन जाए तो पीड़ित किस के पास जाकर अपनी सुरक्षा की गुहार लगाए।

ये था पूरा मामला

ऐसा ही एक अजीबो गरीब मामला थाना सिविल लाइन के क्राइम ब्रांच कार्यालय में सामने आया जिस में खुद पीड़ित ही अपनी कहानी पत्रकारों को सुना रही है। पीड़ित का कहना है कि मैं दुष्कर्म पीड़िता को जसवंत नामक दरोगा क्राइम ब्रांच के कार्यालय में कागज लेकर बुलाया गया था। लेकिन जब पीड़िता कागज लेकर क्राइम ब्रांच के कार्यालय पहुंची तो देखा कि आरोपी जिसमें पीड़िता का पति और उसका देवर पहले से ही विवेचक जसवंत के पास बैठे थे। पीड़िता को देखते ही विवेचक जसवंत ने अभद्रता की और आरोपियों ने भी अभद्रता की और आरोपियों ने पीड़िता के साथ हाथ पाई की जिस से पीड़िता को चोटें आईं और पीड़िता के कपड़े भी फट गए। पीड़िता को विवेचक ने बयान देने के लिए बुलाया था।

पीड़िता ने अपने पति रईस व देवर यूसुफ उर्फ मुन्नू के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में मामला भी दर्ज करा रखा है। पीड़ित महिला ने क्राइम ब्रांच में आए आरोपियों की वीडियो भी बनाई। महिला ने जांच अधिकारी की ऑडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल की है। ऐसा पीड़िता ने अपने बयान में पत्रकारों से कहा। अपने बयानों में पीड़िता ने विवेचक पर आरोपियों से रिश्वत लेने का भी आरोप लगाया है। इसी कारण से आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार तक नहीं कर रही है। पीड़िता के बयान में कितनी सच्चाई है यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story