×

Moradabad News: मॉडल को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने वाले आरोपी गिरफ्तार

Moradabad News: एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि चलती ईको स्पोर्ट कार में गैंगरेप की घटना को तीन अभियुक्तों ने अंजाम दिया था। जिसके बाद पीड़िता की हालत खराब हो गई थी।

Sudhir Goyal
Published on: 9 April 2024 5:25 PM GMT
Moradabad News
X

पुलिस कस्टडी में गिरफ्तार अभियुक्त (Pic:Newstrack) 

Moradabad News: मुरादाबाद के कोतवाली क्षेत्र में बीती रात इवेंट्स मॉडल को जयपुर से लिफ्ट देकर नशीला पदार्थ कोल्ड ड्रिंक पिलाने के मामले में कोतवाली पुलिस ने तीनों आरोपियों गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक 5 अप्रैल को दिल्ली से संभल आते वक्त मुरादाबाद तक लिफ्ट देने के बहाने तीनों आरोपियों ने गैंग रेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया था। पीड़िता जयपुर से कार्यक्रम में हिस्सा लेकर वापस संबल के चंदोसी आ रही थी। पीड़िता को तीनों आरोपियों ने दिल्ली के धौलाकुआं से लिफ्ट देने के बहाने बिठाया था।

युवकों ने गाज़ियाबाद के एक रेस्टोरेंट में पीड़िता को खाना खिलाने के दौरान कोल्ड्र ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया था। एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि चलती ईको स्पोर्ट कार में गैंगरेप की घटना को तीनो अभियुक्तों ने अंजाम दिया था। जिसके बाद पीड़िता की हालत खराब हुई तब ये आरोपी पीड़िता को मुरादाबाद में छोड़ कर भाग गए। पीड़िता की शिकायत के अनुसार आरोपी पीड़िता को मुरादाबाद के कोतवाली सदर इलाक़े के एक गेस्ट हाउस में छोड़कर भागे थे। एसएसपी ने बताया कि तीनों आरोपियों पर अपहरण, बलात्कार, पॉक्सो एक्ट व एससी एसटी एक्ट जेसी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story