×

Moradabad: अखिलेश ने जाना सपा सांसद बर्क का हाल, स्वस्थ होने की कामना

Moradabad News: अखिलेश यादव 15 मिनट अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेता बर्क के साथ रहे। बाहर निकलने के बाद शफीकुर्रहमान बर्क का इलाज कर रहे डॉक्टरों से बातचीत की।

Sudhir Goyal
Report Sudhir GoyalWritten By aman
Published on: 21 Feb 2024 11:51 AM GMT
Moradabad News
X

अखिलेश यादव ने जाना सपा सांसद बर्क का हाल (Social Media)

Moradabad News: संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) का हालचाल जानने बुधवार (21 फ़रवरी) को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) मुरादाबाद पहुंचे। अखिलेश यादव कांठ रोड स्थित सिद्ध हास्पिटल गए। वहां उन्होंने संभल सांसद के पोते और कुंदरकी विधायक जियाउर रहमान बर्क से भी मुलाकात की।

अखिलेश यादव उनके साथ अस्पताल के आईसीयू में भर्ती सांसद शफीकुर्रहमान बर्क से मिलने पहुंचे। अस्पताल में सुरक्षाकर्मियों और सपा कार्यकर्ताओं में नोकझोंक हुई। अखिलेश यादव 15 मिनट अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेता बर्क के साथ रहे। बाहर निकलने के बाद शफीकुर्रहमान बर्क का इलाज कर रहे डॉक्टरों से बातचीत की। उनके सेहत के बारे में विस्तार से जानकारी ली।

बर्क के जल्द स्वस्थ होने की कामना

समाजवादी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शफीकुर्रहमान बर्क के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। इस दौरान मुरादाबाद से सपा सांसद डॉ. एसटी हसन (S.T. Hasan), पार्टी के जिलाध्यक्ष डीपी यादव, विधायक कांठ कमाल अख्तर, मुरादाबाद ग्रामीण विधायक नासिर कुरैशी, बिलारी के विधायक मोहम्मद फहीम आदि मौजूद रहे। करीब 20 मिनट अस्पताल में रुकने के बाद अखिलेश यादव का काफिला वापस सर्किट हाउस के लिए रवाना हुआ।

सुरक्षा व्यवस्था बेहद चुस्त

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आगमन के मद्देनजर हास्पिटल के भीतर और बाहर की सुरक्षा-व्यवस्था बेहद कड़ी और चुस्त-दुरुस्त रही। मुख्य प्रवेश द्वार से किसी को भी अंदर आने की अनुमति नहीं थी। सभी को रोका गया था। इसे लेकर कई मरीजों व उनके परिजनों को परेशानी हुई। यहां तक की सुरक्षाकर्मियों ने पार्टी पदाधिकारियों को भी नहीं बख्शा।

अखिलेश के सुरक्षाकर्मियों की कार्यकर्ताओं से तू-तू मैं-मैं

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बुधवार दोपहर ठाकुरद्वारा विधायक नवाब जान के बेटे की पिछले दिनों हुई शादी के बाद वलीमा में आने के कार्यक्रम रद्द होने के बाद बुधवार को उनके आवास पहुंचे। वर-वधू को आर्शीवाद दिया। वहां से लौटकर सर्किट हाउस में बने हेलीपैड पहुंचे। यहां भी सर्किट हाउस के गेट पर सपा पदाधिकारियों को रोकने की वजह से सुरक्षा कर्मियों से नोकझोंक हुई।

भीतर जाने नहीं दिया तो खिलाफ में नारेबाजी

पुलिस कर्मियों ने यह कहकर सर्किट हाउस के गेट पर पार्टी नेताओं और मीडिया कर्मियों को रोक दिया कि, जिसका नाम जिलाध्यक्ष ने भीतर जाने के लिए दिया है, केवल उसे ही प्रवेश मिलेगा। इसके बाद नाराज पार्टी के कई पदाधिकारी सर्किट हाउस में धरने पर बैठ गए। पुलिसकर्मियों और पार्टी के जिलाध्यक्ष डीपी यादव के खिलाफ नारेबाजी की।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story