Moradabad News: कांवड़ यात्रा के लिए अधिकारी मुस्तैद, क्षेत्राधिकारी हाईवे और थाना प्रभारी ने लिया जायजा

Moradabad News: कावड़ मार्ग व डायवर्जेंट रूट पर लगे पुलिस कर्मियों का क्षेत्राधिकारी हाईवे एवं क्षेत्राधिकारी ट्रैफिक ने जायजा लिया। साथ ही संबंधित अधिकारियों को निर्देश भी दिए।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 10 Aug 2024 4:22 AM GMT
Moradabad News
X

Moradabad News (Pic: Newstrack)

Moradabad News: शुक्रवार की रात को भी कांवड़ यात्रा को देखते हुए यातायात व्यवस्था और सुरक्षा व्यवस्था पर पुलिस पूरी तरीके से मुस्तैद दिखाई दे रही है। ताकि किसी तरीके की कोई दिक्कत कांवड़ियों और आम लोगों को न आए। नगर पंचायत पाकबड़ा में भी पाकबड़ा थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह ने यातायात व्यवस्था और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अतिरिक्त बल के साथ सुबह से ही मोर्चा संभाल लिया है।

कांवड़ियों से की मुलाकात

सीओ हाईवे कुलदीप कुमार गुप्ता के द्वारा श्रावण मास के चौथे सोमवार को मंदिरों की सुरक्षा व्यवस्था तथा श्रद्धालुओं/शिव भक्तों की सुरक्षा के दृष्टिगत तथा कांवड़ यात्रा को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण किया गया है। क्षेत्र में कांवड़ियों से मुलाकात की और उनका हालचाल लिया। कांवड़ शिविरों एवं कांवड़ मार्ग का निरीक्षण करते हुए उन्होंने शिविर के अन्दर पानी, बिजली की उचित व्यवस्था के लिए निर्देशित किया। साथ ही साथ कांवड़ शिविरों में विश्राम कर रहे एवं आ रहे शिव भक्तों से वार्ता भी की गई ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों की ब्रीफिंग कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

सुरक्षा के चौबंद व्यवस्था

सम्बन्धित थाना प्रभारी पाकबड़ा सत्येंद्र सिंह को निर्देशित किया गया कि कांवड़ यात्रा को लेकर पीसीआर, पीआर वी वाहनों द्वारा लगातार पैट्रोलिंग की जाये व यातायात व्यवस्था को दुरूस्त रखा जाए। सावन के चौथे सोमवार को देखते हुए मंदिरों के बाहर भी सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद किये जाएंगे और यातायात विभाग के पुलिस कर्मियों को जगह-जगह तैनात किया गया है। इस मौके पर मौजूद रहे क्षेत्राधिकारी हाईवे कुलदीप कुमार गुप्ता एवं थाना प्रभारी पाकबड़ा सत्येंद्र सिंह और उपनिरीक्षक विशाल चौधरी एवं सिपाही रविंद्र प्रताप, नितिन कुमार, विक्रांत आदि पुलिस बल मौजूद रहा।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story