×

Moradabad News: नगर निगम की जमीन पर अवैध कब्जा करने की कोशिश, मौके पर पहुंची पुलिस

Moradabad News: सूचना मिलने पर नगर निगम और प्रवर्तन दल की टीम मौके पर पहुंची। इस पर माफिया टोम को चकमा देकर भागने में सफल रहे। प्रवर्तन दल ने मौके से एक जेसीबी चालक को दबोच लिया।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 17 May 2024 12:29 PM GMT
Moradabad News
X

Moradabad News

Click the Play button to listen to article

Moradabad News: मुरादाबाद सिविल लाइंस के जिगर कॉलोनी में नगर निगम की करोड़ों रुपये की जमीन पर दिनदहाड़े कब्जा किया जा रहा था। चहारदीवार भी जेसीबी से गिरा दी गई। सूचना मिलने पर नगर निगम और प्रवर्तन दल की टीम मौके पर पहुंची। इस पर माफिया टोम को चकमा देकर भागने में सफल रहे। प्रवर्तन दल ने मौके से एक जेसीबी और चालक को दबोच लिया।

तोड़ी गई चहारदीवार

पूछताछ में वह लगातार निगम टीम को गुमराह करता रहा। इसके बाद जेसीबी और चालक को सिविल लाइंस पुलिस के हवाले कर दिया गया। निगम द्वारा जमीन पर कब्जा करने वालों के खिलाफ तहरीर दी है। जिगर कॉलोनी में नगर निगम की करोड़ों रुपये की जमीन है। धोबीघाट भी बना हुआ है। उक्त जमीन पर पुलिस कर्मियों की मिलीभगत से कई दिनों से कब्जा किया जा रहा था। निगम अफसर पूरी तरह से अंजान बने हुए थे। सोमवार को उक्त जमीन पर कब्जा करने और चहारदीवार जेसीबी के द्वारा तोड़ने की सूचना मिली।

कब्जा करने वाले फरार

प्रवर्तन दल के प्रभारी कर्नल एसके शाही के निर्देश पर नईम हैदर, राकेश कुमार व निगम के लोग तत्काल मौके पर पहुंचे। टीम को देखकर जमीन कब्जा करवा रहे लोग चकमा देकर फरार हो गए। एक जेसीबी और चालक को टीम पकड़कर लाई। उससे पूछताछ की गई तो वह लगातार टीम को गुमराह करता रहा। नगर निगम के चीफ इंजीनियर डीसी सचान ने बताया कि जेसीबी चालक व अन्य को सिविल लाइंस पुलिस के हवाले किया गया है। केस दर्ज कराने को तहरीर दी जा रही है। निगम की जमीन पर कब्जा करने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा। वहीं दूसरी ओर सिविल लाइंस पुलिस ने इस मामले में इरफान, बब्बू, राहुल व रवि कुमार को हिरासत में लिया है। इनसे पूछताछ की जा रही है।


Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story