×

Moradabad: BJP उम्मीदवार कुंवर सर्वेश कुमार सिंह ने किया नामांकन, इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना

Moradabad: जिले में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कुंवर सर्वेश कुमार सिंह ने मंगलवार को नामांकन किया।

Sudhir Goyal
Published on: 26 March 2024 1:07 PM GMT
moradabad news
X

भाजपा उम्मीदवार कुंवर सर्वेश कुमार सिंह ने किया नामांकन (न्यूजट्रैक)

Moradabad News: जिले में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कुंवर सर्वेश कुमार सिंह ने मंगलवार को नामांकन किया। नामांकन के बाद श्री सिंह ने दावा करते हुए कहा कि वह अपने प्रतिद्वंदी को डेढ़ लाख वोटो से हरायेंगे और मुरादाबाद की सीट पर बीजेपी की ही विजय होगी।

मुरादाबाद के कलेक्ट्रेट पर भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश कुमार सिंह ने पहुंचकर अपना नामांकन किया। भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश कुमार हजारों समर्थकों के साथ थाना सिविल लाइन स्थित कंपनी बाग गांधी मूर्ति से जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे। नामांकन प्रक्रिया पूरी करने के बाद मीडिया से बात करते हुए श्री सिंह ने कहा कि वह 2024 के चुनावों में समाजवादी पार्टी के मौजूदा सांसद एसटी हसन को डेढ़ लाख वोटो से हरायेंगे और अबकी बार पूरा देश भाजपा को ही जिताएगा। अबकी बार भाजपा 400 पार होगा। वहीं इंडिया गठबंधन को लेकर कहा उन्होंने कहा कि कोई इंडिया गठबंधन नहीं है सिर्फ भाजपा है। ऐसे न जाने कितने गठबंधन बनते हैं और हवा में ही रह जाते हैं। इस अवसर पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह भी उपस्थित रहे। उन्होंने कहा कि बीजेपी इस बार 400 पार और पूरी यूपी पर बीजेपी का अधिकार के नारे को साकार करेगी।

बीजेपी में दिखी एकता

यूं तो जनपद में भाजपा के तीन गुट हैं। एक प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र गुट, दूसरा कुंवर सर्वेश और तीसरा मुरादाबाद के मेयर विनोद अग्रवाल का गुट। लेकिन भाजपा प्रत्याषी के नामांकन के समय सभी गुट एक साथ नजर आए।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story