TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Moradabad News: रक्तदान देखकर भागे बीजेपी मेयर, कहा भैया बस फोटो खिंचाने आए थे

Moradabad News: PM मोदी के जन्मदिन पर मुरादाबाद के मेयर विनोद अग्रवाल भी रक्तदान कार्यक्रम में फोटो खिंचा कर उद्घाटन करने अस्पताल गए थे।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 20 Sep 2024 3:08 AM GMT
Moradabad News: रक्तदान देखकर भागे बीजेपी मेयर, कहा भैया बस फोटो खिंचाने आए थे
X

रक्तदान देखकर भागे बीजेपी मेयर  (फोटो: सोशल मीडिया )

Moradabad News: मुरादाबाद में BJP के मेयर विनोद अग्रवाल हैं। जनता में इनकी छवि बहुत अच्छी है। इनके बात करने की शैली कुछ ऐसी है कि लोग इनकी बातों का भरपूर आनंद लेते हैं और शायद ही इनकी लोकप्रियता की वजह भी है। विनोद अग्रवाल का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर झाड़ू लेकर फोटो खिंचाने साफ जगह की सफाई करने की चलन सा आ गया है। नेता लोग बहुत से काम सिर्फ फोटो खिंचाने के लिए करते हैं।

इसी कड़ी में PM मोदी के जन्मदिन पर मुरादाबाद के मेयर विनोद अग्रवाल भी रक्तदान कार्यक्रम में फोटो खिंचा कर उद्घाटन करने अस्पताल गए थे। कार्यक्रम में आए मेयर का भरपूर स्वागत हुआ और उन्हें उद्घाटन में रक्तदान के लिए बेड पर लिटाया गया लेकिन जैसे ही डॉक्टर ने खून निकालने का प्रयास किया, नेता जी को 440 वोल्ट का झटका लगा और हाथ झटक कर भागने लगे बोले- अरे ये क्या कर रहे हो मैं तो फोटो खिंचाने आया था। इस पर वहां आसपास खड़े इनके समर्थकों के ठहाके छूटने लगे। इसके बाद मेयर विनोद अग्रवाल ने फ़ोटो क्लिक करवाई और बिना खून दिये बाहर निकल गए।

विनोद अग्रवाल का ब्लड डोनेशन कैंप का वीडियो वायरल

आपको बता दें कि भाजपा मेयर विनोद अग्रवाल का ब्लड डोनेशन कैंप का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रा है। 22 सेकेंड की वीडियो में भाजपा मेयर बेड पर लेटकर ड्रीप लगवाकर फ़ोटो सेशन कराते नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि भाजपा मेयर विनोद अग्रवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 17 सितंबर को जन्मदिन के मौके पर रक्तदान करने पहुंचे थे रक्तदान शिविर में, लेकिन रक्तदान के लिए डाक्टर के डिप सीरिंज उठाते ही हाथ झटककर भागने लगे फिर हाथ में पुश बॉल लेकर सिर्फ़ फोटो सेशन कराकर वापस लौट गए, अब सोशल मीडिया पर काफ़ी तेज़ी से इस वीडियो को वायरल किया जा रहा है। न्यूजट्रैक इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story