Moradabad News: बोलेरो-ट्रैक्टर की आपसी भिड़ंत, ट्रैक्टर चालक की हालत गंभीर

Moradabad News: मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक ट्रैक्टर और बोलेरो की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। जिसकी सूचना टोल टैक्स कंट्रोल रूम और थाना कटघर को दी गई।

Sudhir Goyal
Published on: 27 July 2024 2:48 PM GMT
Moradabad News
X

Moradabad News (Pic: Newstrack)

Moradabad News: जनपद मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक ट्रैक्टर और बोलेरो की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। जिसकी सूचना टोल टैक्स कंट्रोल रूम और थाना कटघर को दी गई। सूचना मिलने के बाद तुरंत ही थाना कटघर प्रभारी और काशीपुर तिराहा चौकी प्रभारी मौके पर पहुँचे। उसके बाद थाना कटघर प्रभारी और सीओ कटघर आशीष प्रताप सिंह ने ट्रैक्टर चालक को एम्बुलेंस 108 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

टोल टैक्स पर ड्यूटी कर रहे नितेंद्र कुमार ने बताया कि रामगंगा नदी से पहले एक एक्सीडेंट हुआ है जब हमने मौके पर आकर देखा तो एक ट्रैक्टर और बोलेरो कार में आमने-सामने की टक्कर हुई थी। मौके पर पहुंचे पुलिस ने घायल को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भिजवा दिया है। बोलेरो कार चला रहे चालक अयान ने बताया कि रुद्रपुर से संभल के लिए जा रहा था। जैसे ही मैं दलपतपुर जीरो पॉइंट पार करने के बाद रामगंगा नदी से पहले ही उल्टे हाथ पर सामने से ट्रैक्टर वाला बड़ी तेजी से अपने ट्रैक्टर को लाया और मेरे गाड़ी में टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी भयंकर थी कि ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए और मेरी बोलोरो कार में भी काफी नुकसान हुआ है और वह तो ऊपर वाले का शुक्र है कि मेरे हल्की-फुल्की छोटे आई हैं जबकि ट्रैक्टर वाला बुरी तरीके से घायल हो गया है जिसे पुलिस की मदद से एम्बुलेंस में जिला अस्पताल भिजवाया है वही मौके पर पहुंचे सी ओ कटघर आशीष प्रताप सिंह और थाना कटघर प्रभारी संजय कुमार ने क्रैन की मदद से ट्रैक्टर और बोलेरो कार को रोड से हटवा कर यातायात को सुचारू रूप से चालू कराया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story