×

Moradabad News: गोलीकांड केस में आरोपियों के घर पर गरजा बुलडोजर, थाना प्रभारी निलंबित

Moradabad News: पुलिस और राजस्व विभाग की टीम ने आरोपियों के घरों पर बुलडोजर की कार्यवाही की है। बाबा के बुलडोजर ने आरोपियों के अवैध अतिक्रमण को जमींदोज कर दिया।

Sudhir Goyal
Published on: 28 Jun 2024 5:32 PM GMT
Moradabad News
X

Moradabad News (Pic:Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना मुंडा पांडे इलाके में बीती बुधवार की रात में एक परिवार पर की गई ताबड़तोड़ फायरिंग में तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए थे, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आज पुलिस और राजस्व विभाग की टीम ने आरोपियों के घरों पर बुलडोजर की कार्यवाही की है। बाबा के बुलडोजर ने आरोपियों के अवैध अतिक्रमण को जमींदोज कर दिया। हालांकि आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

पीड़ित परिवार का आरोप है कि इलाके के कुछ हथियार बंद लोग उनकी बेटियों को उठाने आये थे। शोर शराबा होते ही उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। जिसमे परिवार के तीन लोगों को गोली लगी है। दोनो पक्ष अलग-अलग समुदाय के है, जिला अस्पताल में भर्ती घायल सुनील ने बताया था कि इसके पूर्व आरोपी पक्ष मुस्लिम युवक उनकी बेटी को बहला- फुसला ले गया था। जिसमें आरोपी पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज है, और अब उन्होंने दबंगता दिखाते हुए बेटियो को उठाने की नाकाम कोशिश की है।

मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण डीआईजी मुरादाबाद घायलों को देखने पहले तो जिला अस्पताल पहुँचे थे और फिर मुंडापांडे के शिव पूरी घटनास्थल पर पहुँच , घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बेटे की हालत गंभीर होने के चलते उसे हायर सेंटर दिल्ली रेफर किया गया है। जहाँ उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इस घटना पर जानकारी देते हुए एसएसपी ने बताया कि युवती के अपहरण की कोशिश की गई थी, और तीन लोगों पर फायरिंग की गई थी।

मामले में आरोपियों के खिलाफ अपहरण और जान से मारने के प्रयास का मुकदमा लिखा गया था। घटना का खुलासा करने के लिए 5 टीम गठित की गई है और मुख्य आरोपी पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया है। इस पूरे मामले में और एजेंसियां भी काम कर रही है। वही आज राजस्व विभाग टीम द्वारा जांच करने के बाद आरोपियों द्वारा अबैध रूप से किये गए अतिक्रमण को गिराया गया है। इस मामले में मुंडा पांडे थाना प्रभारी को भी निलंबित किया गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story