×

Moradabad News: छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने की युवती के पिता की पिटाई, हालत गंभीर

Moradabad News: मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के ताजपुर माफी में पड़ोस के युवक की छेड़छाड़ और बदसलूकी का विरोध करना युवती पर इस कदर भारी पड़ गया।

Sudhir Goyal
Published on: 8 Feb 2024 5:44 AM GMT
moradabad news
X

मुरादाबाद में दबंगों ने की युवती के पिता की पिटाई (न्यूजट्रैक)

Moradabad News: जिले के थाना कटघर क्षेत्र में एक युवती को बदसलूकी और छेड़छाड़ का विरोध करना भारी पड़ गया। दबंग पड़ोसी ने छेड़छाड़ के विरोध पर युवती के पिता को इतना पीटा की उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। जहां युवती के पिता की हालत गंभीर बनी हुई है। मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के ताजपुर माफी में पड़ोस के युवक की छेड़छाड़ और बदसलूकी का विरोध करना युवती पर इस कदर भारी पड़ गया।

दबंग पड़ोसी और उसके पिता ने युवती के पिता को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। ताजपुर माफी की रहने वाली अफसाना ने बताया कि वह अपने चार बच्चों के साथ एक शादी समारोह में गई थी। शादी समारोह में पड़ोसी, उसका बेटा और किराएदार भी गए थे। अफसाना ने बताया कि जब बो देर रात घर वापस आ रहे थे तब पड़ोस में रहने वाले फरदीन ने उसकी बेटी के साथ बदसलूकी करते हुए उल्टा सीधा बोलते हुए मारपीट शुरू कर दी।

राह में तो हम बचकर घर आ गए। परंतु घर आकर युवती ने फरदीन द्वारा की गई हरकतों की शिकायत अपने पिता लियाकत हुसैन से की। लियाकत हुसैन जब आरोपी फरदीन को अपनी बेटी से बदसलूकी के लिए डांट लगाई तो फरदीन ने लियाकत हुसैन की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं फरदीन और उसके साथी लियाकत हुसैन को सड़क पर गिरा कर लगभग आधा घंटे तक पीटते रहे। गंभीर हालत में लियाकत को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एमरजेंसी ड्यूटी आफिसर ने बताया कि मरीज को सांस लेने में परेशानी हो रही है फिलहाल लियाकत की हालात खतरे से बाहर है। एसएचओ कटघर ने कहा कि सूचना पर संबंधित पुलिस चौकी की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची थी और घायल लियाकत को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। पीड़ित पक्ष की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है। अगर तहरीर आती है तो संवैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story