×

Moradabad News: बीच सड़क दबंगों ने कलेक्शन करने पहुंचे युवक से की मारपीट, 10 लोगों पर FIR दर्ज

Moradabad News: जिले के मैनाठेर थाना क्षेत्र अन्तर्गत बीच सड़क पर दबंगों द्वारा की गई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sudhir Goyal
Published on: 10 Feb 2024 7:19 AM GMT
moradabad news
X

मुरादाबाद में दबंगों ने कलेक्शन करने पहुंचे युवक से की मारपीट (न्यूजट्रैक)

Moradabad News: जिले के मैनाठेर थाना क्षेत्र अन्तर्गत बीच सड़क पर दबंगों द्वारा की गई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद हरकत में आयी पुलिस ने दस लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। मिली जानकारी के अनुसार मुरादाबाद के मैनाठेर थाना क्षेत्र के डींगरपुर गांव में कलेक्शन करने पहुंचे मझोला थाना क्षेत्र निवासी बीमा एजेंट विक्की श्रीवास्तव के साथ मारपीट की गई। इस दौरान बचाने आए विक्की के साथी को भी आरोपियों ने जमकर पीट दिया।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। मझोला थाना क्षेत्र के सरिता नगर में लाइनपार निवासी विक्की श्रीवास्तव ने मैनाठेर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई बताया कि वह मुरादाबाद के बुद्धि विहार स्थित एक फाइनेंस कंपनी में कलेक्शन एजेंट के रूप में कार्यरत है। बताया जा रहा है कि डींगरपुर गांव में पाकबड़ा रोड पर स्थित मस्तूल हसन के ऑफिस पर कलेक्शन के सिलसिले में बातचीत कर रहा था। इसी बीच फोन पर हुई कहासुनी की रंजिश में डींगरपुर निवासी नसीम, आफताब, मोहम्मद आजिम ने करीब 10 साथियों के साथ उस पर हमला कर दिया। सभी लाठी-डंडे, सरिए और बेल्ट लिए हुए थे।

इस बीच उसको बचाने आए उसके साथी भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव बीजना निवासी विवेक कुमार के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की। इस दौरान विक्की व विवेक के साथी भोजपुर के बीजना निवासी हिमांशु व मुरादाबाद की चाऊ की बस्ती निवासी निशांत शर्मा व अन्य ग्रामीणों के आने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। पुलिस ने घायल विक्की और विवेक का उपचार और मेडिकल परीक्षण कराया है। थाना मैनाठेर प्रभारी सतेंद्र सिंह का कहना है कि तीन नामजद सहित 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story