×

Moradabad News: स्कूली बच्चों के ई-रिक्शा को कार ने मारी टक्कर, बहन की मौत, भाई घायल

Moradabad News: मुरादाबाद के नेशनल हाइवे पर थाना मुंडा पांडे क्षेत्र में सौलत अली पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार वेगनर कार ने ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ई-रिक्शा में बैठे स्कूली बच्चे सड़क पर गिर गए और चीख पुकार मच गई। इसी दौरान छात्रा के ऊपर से कार का पहिया गुजरने के बाद उसकी मौत हो गई।

Sudhir Goyal
Published on: 7 Dec 2023 6:02 PM GMT (Updated on: 7 Dec 2023 6:02 PM GMT)
Car hits school childrens e-rickshaw, sister dies, brother injured
X

स्कूली बच्चों के ई-रिक्शा को कार ने मारी टक्कर, बहन की मौत, भाई घायल: Photo- Newstrack

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना मुंडा पांडे क्षेत्र में स्कूली बच्चों से भरी रिक्शा को पीछे की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। जिससे रिक्शा में बैठे भाई-बहन सड़क पर गिर पड़े और बहन के ऊपर से कार का पहिया गुजरने के बाद उसकी मौत हो गई जब उसका भाई घायल हो गया जिसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मुरादाबाद के नेशनल हाइवे पर थाना मुंडा पांडे क्षेत्र में सौलत अली पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार वेगनर कार ने ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ई-रिक्शा में बैठे स्कूली बच्चे सड़क पर गिर गए और चीख पुकार मच गई। इसी दौरान छात्रा के ऊपर से कार का पहिया गुजरने के बाद उसकी मौत हो गई। हादसे में राजेंद्र जूनियर हाई स्कूल की कक्षा 7 की छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई और उसका भाई कक्षा 5 भी गंभीर घायल ही गया। जब राहगीरों ने नाबालिक छात्रा को गंभीर हालत में देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल इसकी सूचना परिजनों को दी।

डॉक्टरों ने छात्रा को मृत्यु घोषित कर दिया

परिजनों ने 108 एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने नाबालिक छात्रा को देखते ही मृत्यु घोषित कर दिया, उसके बाद शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के भाई कुंवर पाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी नाबालिक बहन जिसका नाम काजल था राजेंद्र सिंह इंटर कॉलेज से छुट्टी होने के बाद ई-रिक्शा से घर के लिए जा रही थी तभी मुंडापांडे स्थित सोलत अली पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार वेगनर कार ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में उनकी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां उपचार के दौरान नाबालिक काजल की मौत हो गई। परिजनों ने वेगनर कार चालक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दे दी है। परिजनों ने चालक को गिरफ्तार कार्यवाही की मांग की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story