Moradabad News: प्रबंधक से मारपीट का मामला, अब तक नहीं हुई गिरफ्तारी, शिक्षकों का प्रदर्शन

Moradabad News: हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन करने के बाद एएसपी अरमिंदर सिंह को ज्ञापन सौंपा। जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की गई है।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 12 Oct 2024 6:56 AM GMT
Moradabad News
X
ASP को सौंपा गया ज्ञापन (Pic: Newstrack)

Moradabad News: थाना भगतपुर क्षेत्र के जनता इंटर कॉलेज के प्रबंधक को जान से मारने की नियत से हमलावरो की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मान्यता प्राप्त पूर्व माध्यमिक विद्यालय संघ के प्रदेश अध्यक्ष राहुल राही के नेतृत्व में भगतपुर क्षेत्र के शिक्षकों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

मारपीट के बाद आरोपी फरार

मान्यता प्राप्त पूर्व माध्यमिक विद्यालय संघ के शिक्षक पुलिस क्षेत्र अधिकारी कार्यालय पर एकत्रित हुए। जनता इंटर कॉलेज महेशपुर खेम के प्रबंधक को जान से मारने की नीयत से हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन करने के बाद एएसपी अरमिंदर सिंह को ज्ञापन सौंपा। शिकायती पत्र में कहा कि 4 अक्टूबर को जनता इंटर कॉलेज महेशपुर खेम के प्रबंध समरपाल सिंह अन्य शिक्षकों के साथ विद्यालय के बच्चों को सड़क पार कर रहे थे इसी दौरान अमरपाल कर्मवीर सिंह पुत्र रामकुमार सिंह विवेक पुत्र धर्मवीर सिंह ममता देवी पत्नी अमरपाल लाठी डंडे लेकर आ गए और जान से मारने की नीयत से समर पाल सिंह के सिर पर बार कर दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। शिक्षकों और स्कूली बच्चों को आता देख आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

एएसपी को सौंपा ज्ञापन

घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जिनका उपचार चल रहा है। शिवम चौधरी की तैयारी पर पुलिस ने महिला सहित पांच लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन पुलिस ने अभी तक गिरफ्तारी नहीं की है। वह लगातार धमकी देते चले आ रहे हैं। संगठन के कार्यकर्ताओं ने आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कराए जाने की मांग की । इसी दौरान प्रदर्शन में महेश यादव, दिनेश कुमार, अशोक कुमार, मोहम्मद इकबाल, रशीद सद्दाम हुसैन, प्रदीप कुमार, वीरेंद्र सिंह सहित शिक्षक मौजूद रहे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story