×

Moradabad News: विदेश में नौकरी लगवाने के नाम पर की ढाई लाख की ठगी, आरोपी फरार, तलाश में पुलिस

Moradabad News: आरोपियों ने स्वालेह खान की दुबई में रहने वाले भाई से कहकर नौकरी लगाए जाने के नाम पर ढाई लाख रुपए ले लिए। स्वालेह की जब नौकरी काफी समय तक नहीं लग पाई तो उसने अपने पैसे वापस मांगे।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 21 Dec 2023 5:34 PM GMT
Moradabad News
X

 Moradabad News (Pic:Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना मुगलपुरा के क्षेत्र मोहल्ला लाकड़ी वालान निवासी बुटीक चलाने वाले सुवालेह खान की मुलाकात जिला रामपुर के पूर्व मंत्री आजम खां के पड़ोसी जेल रोड निवासी युवक अशीं और सय्यद अशान अली से हुई। दोनो आरोपियों ने स्वालेह खान की नौकरी दुबई में रहने वाले भाई से कहकर नौकरी लगाए जाने के नाम पर ढाई लाख रुपए ले लिए। स्वालेह की जब नौकरी काफी समय तक नहीं लग पाई तो उसने अपने पैसे वापस मांगे। दोनो आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित स्वालेह खान, इंस्पेक्टर मुगलपुरा मनोज कुमार से मिला और शिकायत करते हुए तहरीर देकर दोनो के खिलाफ कार्यवाही किए जाने की मांग की।

इंस्पेक्टर मुगल पूरा पीड़ित की शिकायत मिलने के बाद फोर्स के साथ रामपुर पहुंचे और आरोपियों के ठिकानों पर रामपुर पुलिस के साथ दबिश दी, लेकिन दोनो आरोपी फरार हो चुके थे। इंस्पेक्टर मुगल पूरा मनोज कुमार ने बताया पीड़ित की तहरीर पर धोखा धड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश में टीम का गठन कर दिया गया है। उधर पीड़ित स्वालेह खान ने बताया आरोपियों का भाई दुबई में रहता है। जिसके नाम पर यह दोनो लोग युवकों को अपने जाल में फंसा कर उनकी नौकरी दुबई में लगाए जाने के नाम कर ठगी करते रहते है। दुबई भेजने के नाम पर ये कई लोगों को अपनी ठगी का शिकार बना चुके है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story