Moradabad News : सिने कैफे का दो दिन पहले ही हुआ था उद्घाटन, एमडीए ने लगा दिया ताला, जानिये क्या है पूरा मामला

Moradabad News : प्रदेश के मुरादाबाद के सेक्टर - 12 में अभी दो दिन पूर्व ही छोटू महाराज सिनेमा कैफे के शुभारम्भ हुआ था। इसके तीन दिन बाद ही मुरादाबाद विकास प्राधिकार ने चाबुक चला दिया। मुरादाबाद विकास प्राधिकरण ने सिद्ध कर दिया कि विकास कार्यों में कोई कोताही बर्दाश्त नहीं होगी।

Sudhir Goyal
Published on: 9 July 2024 1:39 PM GMT
Moradabad News : सिने कैफे का दो दिन पहले ही हुआ था उद्घाटन, एमडीए ने लगा दिया ताला, जानिये क्या है पूरा मामला
X

Moradabad News : प्रदेश के मुरादाबाद के सेक्टर - 12 में अभी दो दिन पूर्व ही छोटू महाराज सिनेमा कैफे के शुभारम्भ हुआ था। इसके तीन दिन बाद ही मुरादाबाद विकास प्राधिकार ने चाबुक चला दिया। मुरादाबाद विकास प्राधिकरण ने सिद्ध कर दिया कि विकास कार्यों में कोई कोताही बर्दाश्त नहीं होगी। बता दें कि सिनेमा कैफे का नगर विधायक रितेश गुप्ता और बरेली के एक विधायक ने फीता काट कर उद्घाटन किया था।

बता दें कि दो दिन पहले ही शुरू हुए 100 सीटर सिनेमा कैफे छोटू महाराज पर मुरादाबाद विकास प्राधिकरण ने अपना चाबुक चला दिया है। मुरादाबाद विकास प्राधिकरण ने बिना नक्शा पास कराए छोटू महाराज सिनेमा कैफे के संचालन पर रोक लगा दी है। एमडीए वीसी ने कहा कि जब तक भूमि स्वामी द्वारा सिनेमा निर्माण का नक्शा पास नहीं कराया जाता है, तब तक सिनेमा कैफे को बंद रखा जायेगा। यदि सिनेमा कैफे को खोला जाता है तो इसे सील करने की कार्यवाही की जाएगी, जिसकी समस्त जिम्मेदारी संचालकों की होगी।


दो दिन पहले ही किया गया था उद्घाटन

बता दें कि दो दिन पहले ही नगर विधायक और बरेली के एक विधायक ने छोटू महाराज सिनेमा कैफे का फीता काटकर उद्घाटन किया गया था। दो दिन बाद ही एमडीए की कार्यवाही से जहां संचालकों की किरकिरी हुई है। वहीं, जनप्रतिनिधियों को भी शर्मसार होना पड़ा। क्योंकि वह खुद नहीं जानते थे कि जिसका फीता वह काटने जा रहे हैं, सरकार के अधिकारी ही उस पर कागजी फीता चढ़ा देंगे।

जनशक्ति दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सैनी ने कहा कि किसी भी जनप्रतिनिधि को फीता काटने से पहले उस संस्थान और उसकी सारी परमिशन को जान लेना चाहिए। अनयथा इसी तरह जनप्रतिनिधियों को गुमराह कर संचालक उन्हें शर्मसार करने से पीछे नहीं हटेंगे।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story