Moradabad News: बीजेपी सदस्यता अभियान एवं कुंदरकी सीट उपचुनाव को ले सहकारिता मंत्री ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

Moradabad News: आज भाजपा दुनिया की सबसेबड़ी पार्टी बन रही है तो कारण कार्यकर्ता ही है भाजपा संगठन की प्राथमिक इकाईबूथ है देश में लोकतांत्रिक व्यवस्था का पालन करने वाला मात्रदल भाजपा ही है

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 16 Sep 2024 9:10 AM GMT
Moradabad News
X

Moradabad News

Moradabad News: भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता अभियान एवं कुंदरकी उपचुनाव को ले एक बैठक बुद्धि विहार स्थित जिला कार्यालय पर आयोजित हुई। बैठक की शुरुआत भारत माता, पंडित दीनदयाल उपाध्याय और डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्पांजलि व दीप प्रज्वलन कर वंदे मातरम गीत के उद्बोधन के साथ हुई। बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार में सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने कहा कि हम सौभाग्यशाली हैं कि जिस पार्टी से हम जुड़े हैं वह पार्टी राष्ट्र सर्वोपरि का भाव रखती है।मातृभूमि की सेवा देश को समृद्धसाली बनाने का भाव संगठन के मूल में है भाजपा में और मेरा नहीं बल्कि हम और हमारा के भाव से अपने सामाजिक उत्तरदाई को निभाने वाली पार्टी है।

आज भाजपा दुनिया की सबसेबड़ी पार्टी बन रही है तो कारण कार्यकर्ता ही है। भाजपा संगठन की प्राथमिक इकाईबूथ है देश में लोकतांत्रिक व्यवस्था का पालन करने वाला मात्रदल भाजपा ही है। भाजपा संगठन में बूथ, मंडल, जिला, प्रदेश और राष्ट्रीय का गठन लोकतांत्रिक व्यवस्था के तहत होता है, जबकि कांग्रेस, सपा और इसके साथी अन्य दल परिवार वादी और व्यक्तिवादी हैं इन दलों में लोकतांत्रिक व्यवस्था से कोई लेना-देना नहीं है। सहकारिता मंत्री जे पी एस राठौर ने पार्टी पदाधिकारी से सदस्यताअभियान में मुरादाबाद जिले को प्रदेश में अव्वल बनाने का आहान एवं कुंदरकी उपचुनाव को लेकर सभी कार्यकर्ताओं से कहा की सभी कार्यकर्ताओं को मिलजुल कर कुंदरकी चुनाव में लगना है, एवं कुंदरकी विधानसभा को जीत की ओर अक्सर करना है ।

बैठक को संबोधित करते हुए राज्य मंत्री जसवंत सिंह सैनी ने आगामी होने वाले कुंदरकी उपचुनाव को लेकर सभी कार्यकर्ताओं में जोश भरा एवं सदस्यता अभियान के साथ-साथ कुंदरकी उपचुनाव को लेकरचुनाव की तैयारी से अवगत कराया। जिला अध्यक्ष आकाश कुमार पाल नेकहा की सदस्यता अभियान संगठन का महापर्व इसमें प्रत्येक का कार्यकर्ता और सभी जनप्रतिनिधियों को अपनी भागीदारी प्रस्तुत कर पूरे उत्साह के साथ सदस्यता अभियान एवं कुंदरकी उपचुनाव को जीत कर सफल बनाना है। बैठक में क्षेत्रीय महामंत्री हरीश ठाकुर, जिला सहकारी बैंक चेयरमैन चौधरी विजय भान सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष सुरेश सैनी, ठाकुर राकेशचुनाव की तैयारी से अवगत कराया।जिला अध्यक्ष आकाश कुमार पाल नेकहा की सदस्यता अभियान संगठन का महापर्व इसमें प्रत्येक का कार्यकर्ता और सभी जनप्रतिनिधियों को अपनी भागीदारी प्रस्तुत कर पूरे उत्साह के साथ सदस्यता अभियान एवं कुंदरकी उपचुनाव को जीत कर सफल बनाना है।

बैठक में क्षेत्रीय महामंत्री हरीश ठाकुर, जिला सहकारी बैंक चेयरमैन चौधरी विजय भान सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष सुरेश सैनी, ठाकुर राकेशसिंह, चौधरी हुकुम सिंह, बृजेशचौधरी, महामंत्री राजन बिश्नोई, हरज्ञान सिंह, चंद्रपाल सैनी, कमल प्रजापति, जिला मीडिया प्रभारी संजय ढाका, आईटी संयोजक आदित्य शंख्यदार, आदित्य शाक्य, नवीन चौधरी, मयूर भाटिया (जिला संयोजक सोशल मीडिया) सभी मोर्चा के जिला अध्यक्ष, अनिल चौधरी, सिंपल चौहान, निरुपम बिश्नोई, जेपी सैनी, सोमवीर सिंह, अनुज बिश्नोई आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story