Moradabad News: अवैध सम्बन्धों की रार ने ले ली दम्पति की जान, लिपिक ने दफ्तर में लगा ली फांसी

Moradabad News: थाना मझोला के गांव गोपाल पुर में मांगलवार कि सुबह सूचना मिली कि गोपाल पुर में एक दम्पति ने आत्म हत्या कर ली है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Sudhir Goyal
Published on: 17 Sep 2024 12:06 PM GMT
Moradabad News
X

मामले की जांच करती पुलिस (Pic: Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद के रहाबा मझोला क्षेत्र के गांव गोपालपुर निवासी दंपति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर पहुंँची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले कार पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आत्महत्या का कारण पत्नी का अवैध संबंध बताया जा रहा है। थाना मझोला के गांव गोपाल पुर में मांगलवार कि सुबह सूचना मिली कि गोपाल पुर में एक दम्पति ने आत्म हत्या कर ली है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ सिविल लाइन अर्पित कपूर्र ने बताया कि जांच में प्रथम दृष्टया छानबीन में पता चला है कि मृतक युवक मुकेश ने पत्नी की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या कर ली। वहीं मौत का कारण अवैध संबंध बताया जा रहा है। दोनों मृतको का नाम मुकेश और कविता है।

मृतक के परिजनों ने पत्नी के प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों ही एंगल से जांच कर रही है। पत्नी की लाश पंखे के सहारे लटक रही थी, जबकि पति का शव चारपाई पर पड़ा था। घटना की जानकारी मिलने पर लोगों में हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार मझोला थाना क्षेत्र के गोपालपुर के रहने वाले मुकेश और उसकी पत्नी सविता ने नौ साल पहले लव मैरिज शादी की थी। दोनों से तीन बेटियां भी हैं।

दोनों के प्यार को किसकी नजर लग गई और सविता को एक सुमित नाम के युवक से प्यार हो गया। इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़े होने लगे। दो दिन पहले मुकेश ने अपनी पत्नी व उसके प्रेमी सुमित को अपने ही घर में आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। जिसके बाद दो दिन से दोनों के बीच झगड़ा और ज्यादा बढ़ गया। मंगलवार सुबह सविता का शव कमरे में लटका मिला तो पति मुकेश का शव चारपाई पर पड़ा मिला। जानकारी मिलने पर इस बात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

लिपिक ने दफ्तर में लगा ली फांसी

Moradabad News: मुरादाबाद के बिलारी कोतवाली क्षेत्र में स्टेशन रोड स्थित विद्युत उपकेंद्र आफिस में वरिष्ठ लिपिक धनपाल यादव ने पंखे से लटककर जान दे दी। वरिष्ठ लिपिक का शव उनके कार्यालय में पंखे से लटका मिला। शव के पास से एक सुसाइट नोट्स भी मिला हें, जिससे पता चला है कि वह किसी लोन को ले कर परेशान थे। शव देख बिजली विभाग के कर्मियों में हड़कंप मच गया। कर्मचारियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story