Moradabad News: तेज़ रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दंपति की ली जान, एक साल पहले हुई थी शादी

Moradabad News: ससुराल जा रहे बाइक सवार दंपति को तेज रफ्तार डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 23 Jun 2024 1:18 PM GMT
Moradabad News
X

मृतक दंपति की फाइल फोटो। (Pic: Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नही ले रहा है। आज इस रफ्तार के कहर ने एक और परिवार को अपना निवाला बना डाला। पाकबड़ा के लोदीपुर राजपूत ओवर ब्रिज पर बाइक सवार दंपति को डंपर ने टक्कर मार दी। भीषण हादसे में बाइक सवार दंपति की मौके पर ही मौत हो गई। मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

पुलिस ने शवों को किया जब्त

थाना पाकबड़ा के लोदीपुर राजपूत ओवर ब्रिज पर उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया जब एक तेज रफ्तार डंपर ने मोटरसाइकिल पर जा रहे एक दंपति को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही पति-पत्नी दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पाकबड़ा पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ससुराल जाते समय हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार कुंदरकी के गांव मोहन तखतपुर के रहने वाले योगेश अपनी पत्नी के साथ अपनी ससुराल गांव मालपुर की मिलक जा रहे थे। लगभग 1 साल पहले मालपुर मिल्क की हिमांशी से उनकी शादी हुई थी। योगेश की गृहस्थी बढ़िया चल रही थी। आज वह अपने घर मोहन तखतपुर से अपनी पत्नी के साथ मोटरसाइकिल से ससुराल जा रहे थे। रविवार को दोपहर लोदीपुर राजपूत के ओवर ब्रिज पर पीछे से तेज रफ्तार डम्पर ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी।

परिवार में मातम

मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। एक वर्ष पूर्व ही दोनों की शादी हुई थी। योगेश और हिमाशी की पारिवारिक जिंदगी बढ़िया चल रही था। मृतक योगेश की सास ने बताया कि उसके दामाद और पुत्री घर आ रहे थे। घर पर पूरा खुशी का माहौल था। घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story