Moradabad News: दिन-दहाड़े जंग का मैदान बना चौराहा, वजह जान रह जाएंगे दंग

Moradabad News: शराब के बंटवारे को लेकर दो युवकों में बीच चौराहे पर मारपीट हो गई। दोनों ने एक दूसरे को घायल कर दिया।

Sudhir Goyal
Published on: 14 July 2024 8:10 AM GMT
Moradabad News
X

बीच सड़क मारपीट करते युवक। (Pic: Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के कचहरी रोड पर सड़क के दो युवकों के बीच जमकर मारपीट हुई। भयंकर मारपीट में दोनों लहूलुहान हो गए। सड़क के किनारे खड़े लोग इस मारपीट का वीडियो बनाते रहे। जानकारी के अनुसार दोनों युवकों में शराब के बंटवारे को लेकर विवाद हुआ। इसी के बाद दोनों ने मारपीट शुरु कर दी। एक दूसरे पर डंडा और ईंट से वार करते नजर आए।

शराब बंटवारे को लेकर हुआ विवाद

बता दें कि सिविल थाना क्षेत्र के कचहरी चौराहे पर करन सिंह का ढाबा है। जहां सुबह से ही शराबियों का जमावड़ा लगना शुरू हो जाता है। इसे ढाबा न बोलकर मिनी बार भी कहा जा सकता है। इसके ठीक पीछे अंग्रेजी शराब की भी दुकान है। आज इसी को लेकर बिहार निवासी एक युवक भी इस मिनी बार में शराब के जाम झलकाने आया था। लेकिन उसे क्या पता था जाम के बाद उसे डंडों का स्वाद भी चखना पड़ेगा। शराब पीने के बाद रूपयों के लेनदेन को लेकर बिहार निवासी युवक और ढाबा संचालक करन सिंह के बेटे के बीच कहा सुनी हो गई।

15 वर्षों से चल रहा ढाबा

कहा सुनी में बात इतनी बढ़ गई कि दोनो में हाथापाई की नौबत आ गई और फिर देखते ही देखते डंडे चलने लगे। किसी ने पुलिस को सूचना दी तो आधे घंटे तक चले इन शाबियो के इस ड्रामे पर विराम लगा। शहर के अति व्यस्तम इलाके कचहरी चौराहे पर खुलेआम ढाबा रूपी मिनी बार संचालित है। इसके खिलाफ आवाज उठाने को कोई तैयार नहीं है। न ही किसी प्रशासनिक अधिकारी की नजर इस ओर गई। आज से नहीं ये ढ़ाबा लगभग 15 वर्षों से इसी तरह चल रहा है। कई बार यहां पर झगड़े होते हैं। फायरिंग तक हुई है।

एसएचओ ने कार्रवाई का दिया आश्वसन

ये तो सिर्फ एक बानगी है ऐसे न जाने कितने अवैध बार क्षेत्र में चल रहे हैं। इस बाबत एसएचओ सिविल लाइंस कहते हैं कि इनके खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। उक्त घटना पुलिस चौकी से मात्र 100 मीटर की दूरी पर घटना हो रही थी। पुलिस आधा घंटे बाद पहुंची। क्योंकि घटना सिविल लाइंस क्षेत्र में हो रही थी और चौकी थाना नागफणी क्षेत्र में हो रही थी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story