×

Moradabad News: दबंगों का तांडव, बाइक सवार को रोककर बीच सड़क पर लाठी डंडों से जमकर पीटा

Moradabad News: इस मामले में पीड़ित पक्ष ने मझोला थाने में चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इसमें निईश, मल्लू, मित्रपाल, ओमपाल नामजद हुए हैं।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 26 Dec 2023 4:06 PM GMT
bullies stopped the bike rider and beat him fiercely with sticks in the middle of the road
X

दबंगों का तांडव, बाइक सवार को रोककर बीच सड़क पर लाठी डंडों से जमकर पीटा: Photo- Newstrack

Moradabad News: मझोला थाना क्षेत्र में लाइनपार आरटीओ कार्यालय मार्ग पर शराब भट्टी पास कई दबंगों ने बाइक सवार को रोककर बीच सड़क पर उसे लाठी-डंडों से जमकर पीटा। मारपीट करने वाले लोगों को नशे में होना बताया जा रहा है। मारपीट की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मारपीट करने वाले ट्रैक्टर चालक और मिट्टी खनन करने वाले बताए जा रहे हैं।

बीच सड़क पर मारपीट का मामला सोमवार दोपहर बाद का बताया जा रहा है। इस मामले में पीड़ित पक्ष ने मझोला थाने में चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इसमें निईश, मल्लू, मित्रपाल, ओमपाल नामजद हुए हैं। लाइनपार गायत्री नगर के अजीत विश्नोई ने पुलिस को बताया कि उनकी पटपुरा रोड पर प्लास्टिग ग्रेंडिंग की फैक्ट्री है। यहां जनरेटर में कुछ दिक्कत आ गई थी तो सामान लेने के लिए उनका बेटा परमजीत विश्नोई बाइक से आरटीओ कार्यालय की तरफ जा रहा था।

इसी दौरान रास्ते में शराब की भट्ठी के सामने मार्ग पर खड़े ट्रैक्टर को चालक निईश इधर-उधर कर रहा था तो परमजीत अपना बचाव करते हुए बाइक को किनारे कर निकलने का प्रयास कर रहा था, उसी बीच ट्रैक्टर चालक ने बाइक ठीक से नहीं चला पाते हो कहते हुए उसे गालियां देने लगा। जिस पर परमजीत बाइक रोककर खड़ा हो गया और गाली न देने की बात कही थी।

जान से मार देने की धमकी

बस, इतनी सी बात पर ट्रैक्टर चालक उतरा और परमजीत को मारने लगा, तभी निईश के साथ में मौजूद अन्य लोग मल्लू, मित्रपाल और ओम प्रकाश भी आकर उसे लाठी-डंडों से पीटने लगे। मारपीट देखकर आसपास के लोगों ने बीच-बचाव किया तो आरोपी उनके बेटे को जान से मार देने की धमकी देकर मौके से निकल लिए। अजीत विश्नोई ने बताया कि उनके बेटे के साथ मारपीट करने वाले शराब के नशे में थे। वह लोग मिट्टी खनन और पटाई का काम करते हैं। घटना के बाद वह जहां खनन हो रहा है वहां भी गए तो उन्हें देखते ही आरोपी मूल्लू और रमेश भागने लगे थे।

अजीत विश्नोई ने बताया कि उनके बेटे ने मारपीट की खबर उन्हें फोन पर दी तो वह थाने गए थे, जहां से पुलिसकर्मियों के साथ वह जिला अस्पताल में आकर बेटे का मेडिकल परीक्षण कराया है। उन्होंने बताया कि बेटे का दाहिना हाथ फैक्चर हो गया है। उसके पीठ, सिर पर भी चोटें आई हैं। उन्होंने बताया कि मंगलवार को वह बेटे को लेकर अस्पताल आए हैं और एक्स-रे करा रहे हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story