×

Moradabad: गेस्ट हाउस में मिली युवक की डेड बॉडी, युवक नशे का था आदी...हत्या या आत्महत्या !

Moradabad Crime News : एसपी सिटी ने बताया कि, 'युवक के शव के पास से नशा करने का कुछ सामान भी बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि युवक नशे का आदी था।'

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 10 Nov 2023 12:33 PM GMT
Moradabad Crime News
X

Moradabad Crime News (Social media)

Moradabad Crime News : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार (10 नवंबर) को एक शख्स का शव मिलने की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी कोतवाली, इंस्पेक्टर कोतवाली पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया।

दिवाली की व्यस्तता के बीच मुरादाबाद पुलिस उस वक़्त हतप्रभ रह गई जब एक युवक की डेडबॉडी गेस्ट हाउस में पड़ी मिली। सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस मौके पर पहुंची। डेडबॉडी को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसपी सिटी- शव के पास नशे का सामान बरामद

ये घटना शहर के कोतवाली क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के ठीक सामने स्थित श्री बालाजी गेस्ट हाउस (Sri Balaji Guest House) है। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया (SP City Akhilesh Bhadauria) ने बताया कि, 'मुरादाबाद निवासी आरिश कुरैशी गुरुवार को इस गेस्ट हाउस में आकर ठहरा था। शुक्रवार सुबह उसकी डेड बॉडी कमरे में मिली। एसपी सिटी ने बताया कि, युवक के शव के पास से नशा करने का कुछ सामान भी बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि युवक नशे का आदी था।'

नशे के ओवरडोज से हुई मौत !

प्राथमिक जांच पड़ताल में पुलिस को जानकारी मिली है कि, युवक की मौत नशे की ओवरडोज की वजह से हुई है। युवक की मां मुरादाबाद के एक निजी स्कूलों में शिक्षिका है। परिजनों ने बताया कि आरिश कुरैशी ने नर्सिंग में डिप्लोमा कर रखा था। लेकिन नशे की लत की वजह से वह कोई काम नहीं कर पता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई उजागर होगी। तभी पता चल पाएगा ये हत्या है या आत्महत्या।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story