Moradabad Crime: जंगल में मिली महिला सिपाही की सिर कटी लाश, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के साथ जांच में जुटी पुलिस

Moradabad Crime: रामपुर के थाना सिविल लाईन में तैनात महिला सिपाही की जंगल में लाश मिली है।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 20 Oct 2024 2:59 AM GMT
Moradabad news
X

Moradabad news

Moradabad Crime: मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव के पास रामगंगा नदी किनारे मिला महिला का सिर कटा शव रामपुर के थाना सिविल लाईन में तैनात सिपाही रिंकी का था। महिला की शिनाख्त करने के बाद पुलिस को पता चला कि मृतका रिंकी का पति भी पुलिस विभाग में सिपाही के पद पर तैनात है। पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया जिससे पूछताछ जारी है। पुलिस को मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी मिल गई है जिसमें गला कटने से मौत की पुष्टि हुई है। पुलिस को कुछ तंत्र क्रिया का सामान भी मिला है जिसके आधार पर भी पुलिस अपनी जांच आगे बढ़ा रही है वहीं पुलिस अभी तक बच्चे की पहचान नहीं कर पाई है पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में बच्चे की मौत सर में चोट लगने से हुई है।

महिला पुलिस का पति हिरासत में

एस पी सिटी रण विजय सिंह ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि रिंकी का पति सोनू कुमार रामपुर में ही स्पेशल ब्रांच में तैनात है । सोनू ने रामपुर के सिविल लाइन में 15 तारीक को पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी कहा था कि पत्नी बिना बताए कही चली गई है। उसको पुलिस ने हिरासत में लिया है।रिकी और सोनू दोनो बिजनौर जिले के रहने वाले थे।रिंकी बिजनौर के थाना चांदपुर के गांव दरबढ़ की रहने वाली थी सोनू कुमार इसी थाना छेत्र के गांव रायपुर का रहने वाला था 2013 में दोनो की शादी हुई थी महिला सिपाही रामपुर के सिविल लाइन थाने तैनात थी और उसकी गुमशुदगी भी वही दर्ज थी। मृतिका का पति सोनू भी सिपाही है और उसकी तैनाती भी सिविल लाइन थाने में है। इतना खुलासा होने के बाद हत्याकांड से पर्दा हटाने के लिये पुलिस ने मृतका के सिपाही पति सोनू को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ जारी है।

महिला पुलिस की माँ का बयान

रिंकी की मां हरवती ने पुलिस को बताया कि मेरा दामाद सोनू कुमार बेटी के चरित्र पर शक करता था। इसी बात को लेकर वो अक्सर उसे परेशान करता था और मारपीट भी करता था। सोनू कुमार को शक था कि रिकी के बिजनौर में अपने ही गांव के रहने वाले ओमपाल से अवैध संबंध हैं।रामपुर की महिला थाना प्रभारी ने बताया- कॉन्स्टेवल रिकी 2011 वैच की सिपाही थी। यह 30 दिन के छुट्टी पर थी। उसे 14 अक्टूबर को ड्यूटी जॉइन करनी थी, लेकिन ड्यूटी पर नहीं लौटी। इसके बाद पुलिस लाइन में उसकी गैरहाजिरी दर्ज की गई थी। बता दें दें कि महानगर के थाना कटघर क्षेत्र में गांव कल्याण पुर के जंगल से खेतों पर जा रहे ग्रामीणों को दुर्गध आई तब ग्रामीण नदी किनारे देखने चले गए। वहां झाड़ियों के पास महिला का सिर कटा शव पड़ा मिला। आनन-फानन में ग्रामीणों ने इसकी सूचना कटघर थाना पुलिस को दी। थाना कटघर प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार और पीतल बस्ती चौकी प्रभारी मनोज कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। थोड़ी देर में ही

महिला के पास बच्चे का भी सिर मिला

सी ओ कटघर अवशीष प्रताप सिंह भी वहां पहुंच गए। पुलिस ने शव के पास जाकर देखा तो बुरी तरह दुर्गंध आ रही थी। पास जाकर देखा तो महिला का शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा मिला। बाद में फोरेंसिक विभाग की फील्ड यूनिट बुलाकर घटना स्थल और आसपास सर्च ऑपरेशन चलाया गया। कुछ ही देर र बाद शव से लगभग 20 से 40 मीटर दूर महिला का सिर बरामद हुआ। पुलिस के अनुसार शव 8 से 10 दिन पुराना बताया जा रहा है जो सिर मिला है उसे देख कर लग रहा है कि हत्या करने के बाद सिर को जलाने का प्रयास किया गया है महिला का जहां सर मिला था वहां से 50 मीटर की दूरी पर पुलिस को दूसरा शव एक सात साल के बच्चे का भी मिला था इस बच्चे की गर्दन भी कटी पाई गई थी अब तक बच्चे की पहचान नहीं हो पाई है।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story