Moradabad News: मुरादाबाद में डीआईजी और एसएसपी ने किया मार्च, जनता से किये सवाल

Moradabad News: एसएसपी ने बताया कि सोशल मीडिया पर दिन और रात 24 घंटे निगरानी चल रही है। सोशल मीडिया के माध्यम से कोई भी भ्रम या झूठी अफवाह फैलने की कोशिश की गई तो कड़ी कार्यवाही होगी।

Sudhir Goyal
Published on: 9 Oct 2024 5:34 PM GMT
DIG SSP flag march
X

DIG SSP flag march   (photo: social media )

Moradabad News: विजयादशमी पर्व और मूर्ति विसर्जन के दौरान अमन चैन कामय रखने के लिए मुरादाबाद में बुधवार की देर शाम डीआईजी मुरादाबाद मुनिराज और एसएसपी मुरादाबाद सतपाल अंतिल ने पुलिस बल और पीएसी के अर्द्ध सैनिक बल के साथ महानगर में फ्लैग मार्च किया। इतना ही नहीं इन दोनों अधिकारियों ने रास्ते में रुक रुक कर जगह जगह राहगीरों से वार्तालाप भी किया तथा उनकी समस्याएं भी सुनीं। दोनों उच्च अधिकाररियों का ये फ्लैग मार्च आने वाले दिनों में त्योहारों को लेकर किया गया है। इसी प्रकार का फ्लैग मार्च हर कस्बे और गावों में भी किया जाएगा।

अपने फ्लैग मार्च के दौरान एसएसपी सतपाल अंतिल ने कहा राहगीरों से बात करने के बाद कहा कि अगर किसी भी अपराधी और शरारती तत्व ने कानून से खिलवाड़ करने का प्रयास किया तो बक्शा नहीं जाएगा, उसके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी। एसएसपी ने ये भी कहा कि अनवेरिफाई चीजों को आगे बढ़ने प्रयास किया तो उसके खिलाफ भी कार्यवाही होगी।

दिन और रात 24 घंटे निगरानी

एसएसपी ने बताया कि सोशल मीडिया पर दिन और रात 24 घंटे निगरानी चल रही है। सोशल मीडिया के माध्यम से कोई भी भ्रम या झूठी अफवाह फैलने की कोशिश की गई तो कड़ी कार्यवाही होगी और ऐसे लोगों को गिरफ्तार कर मुकदमा चलाया जायेगा। पुलिस और पीएसी के जवानों के साथ दोनो अधिकारियों ने महानगर के संवेदन शील और मिश्रित इलाकों का पैदल मार्च किया। मुरादाबाद के कप्तान ने शहर में हो रही पुलिसिंग का भी जनता से जायजा लिया। एसएसपी ने महा नगर की जनता से कहा की पुलिस हमेशा आपके साथ ही परंतु असामाजिक तत्वों के खिलाफ पुलिस का सहयोग करना भी जनता का फर्ज बनता है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story