×

Moradabad News: दिव्यांग ने दबंगो पर लगाया जमीन कब्जा करने का आरोप

Moradabad News: मुंडापांडे की ग्राम पंचायत मुंडिया मलूकपुर निवासी नन्हे पुत्र गुलाम मोहम्मद ने अपनी जमीन पर गांव के ही दबंगो द्वारा अवैध कब्जा करने का आरोप लगााया है।

Sudhir Goyal
Published on: 15 Feb 2024 6:31 AM GMT
Moradabad News
X

पीड़ित ने थाने में दी तहरीर (Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद जनपद के थाना मुंडापांडे में एक दिव्यांग युवक ने दंबगों पर जमीन कब्जा करने का आरोप लगाया है। युवक का आरोप है कि पुलिस भी कार्रवाई करने के नाम पर टाल मटोल कर रही है। पीड़ित दिव्यांग युवक ने थाने में लिखित तहरीर दी है।

जानकारी के मुताबिक मुंडापांडे की ग्राम पंचायत मुंडिया मलूकपुर निवासी नन्हे पुत्र गुलाम मोहम्मद ने अपनी जमीन पर गांव के ही दबंगो द्वारा अवैध कब्जा करने का आरोप लगााया है। नन्हे का कहना है कि उन्हे एक सरकारी पट्टे की जमीन मुंडिया एतमाली के रकबे में मिली थी। जिसकी गाटा संख्या 650 और 651 है जिस पर मुंडिया एतमाली के दबंग व्यक्ति अवैध कब्जा करने का प्रयास कर रहे है। नन्हे जन्म से ही दिव्यांग है। नन्हे की खेती किसानी की देखभाल गुलाम मोहम्मद करता है।

दो दिन पहले गुलाम मोहम्मद अपने खेत पर पेड़ लगाने के लिए गड्ढे कर रहा था। तभी मुंडिया एतमाली के दबंग और बदमाश किस्म के कुछ लोग जिनका नाम चिराग अली पुत्र शब्बीर, बारिश और आसिफ पुत्र चिराग अली उसके खेत पर आ पहुंचे और उसके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। दिव्यांग युवक ने आरोप लगाया है कि उपरोक्त दबंग व्यक्ति उसकी जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं। दबंगो ने धमकी दी है कि अगर उसने जमीन पर दोबारा कदम रखा तो उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ेगा। पुलिस को दी तहरीर में गुलाम मोहम्मद ने कहा की दबंगो से उसकी जान को खतरा है। गुलाम मोहम्मद ने थाना मुंडापांडे में तहरीर देकर पुलिस से अपनी जान की गुहार लगाते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है। गुलाम मोहम्मद ने पुलिस को दी गई तहरीर में लिखा है की उपरोक्त व्यक्ति इससे पहले भी उसे कई बार धमका चुके हे। परेशान युवक गुलाम मोहमद अब सुबह शाम थाने मुंडा पांडे के पुलिस के चक्कर लगा रहा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story