Moradabad News: महिला से अश्लील हरकत करने वाले डॉक्टर पर पुलिस मेहरबान, पांच दिन बाद भी नहीं की कोई कार्यवाही

Moradabad News: पांच दिन बाद भी डॉक्टर के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई। जिससे पीड़ित महिला में पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त है ।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 14 Aug 2024 6:52 AM GMT
Moradabad News: महिला से अश्लील हरकत करने वाले डॉक्टर पर पुलिस मेहरबान, पांच दिन बाद भी नहीं की कोई कार्यवाही
X

महिला से अश्लील हरकत करने वाले डॉक्टर पर पुलिस मेहरबान  (photo: social media )

Moradabad News: हमारे समाज में भगवान के बाद अगर कोई पूजनीय है तो वो है डॉक्टर । कहा जाता है ऊपर भगवान और नीचे है डॉक्टर साहब। लेकिन आज ऐसा दौर आ गया है कि जिस डॉक्टर की इस समाज में इतनी इज्जत है वो डॉक्टर भी वहशी हो गए है । अपने मरीज से ही वहशीपन करने से नहीं चूकते । ऐसा ही मामला मुरादाबाद के ठाकुर दुआरे में देखने को मिला है ।

ठाकुरद्वारा नगर में महिला मरीज ने डॉक्टर पर उपचार के बहाने अश्लील हरकते करने का आरोप लगाया था । जिसपर पीड़िता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की थी । लेकिन महिला से अश्लील हरकत करने वाले डॉक्टर पर पुलिस मेहरवान नज़र आ रही हैं। जिसमें पांच दिन बाद भी डॉक्टर के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई । जिससे पीड़ित महिला में पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त है । नगर निवासी महिला ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि शुक्रवार की दोपहर पेट दर्द होने पर तिकोनिया बस स्टैंड स्थित डॉक्टर से दवाई लेने गई थी। उसका आरोप है कि चिकित्सक ने उसका हाथ पकड़कर शरीर पर गंदी नीयत से हरकते की। उसके साथ अश्लील हरकत करने के साथ अश्लील बातें भी कीं। उसने विरोध किया तो डॉक्टर ने कहा कि उसकी वीडियो बन गई है, किसी से बताया तो वायरल कर दूंगा।

उच्च अधिकारियों से न्याय की गुहार

महिला ने पांच दिन पूर्व डॉक्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की मांग की थी, लेकिन कोतवाली पुलिस ने अभी तक डॉक्टर के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की है । जिसपर पीड़ित महिला में पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त है । महिला का कहना है कि पुलिस ने जल्दी डॉक्टर के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की तो वह उच्च अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाएगी ।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story