×

Moradabad News: चेकिंग अभियान में दबोचा गया मादक तस्कर, एक हजार ग्राम चरस बरामद

Moradabad News: पुलिस ने गांव असदपुर पुलिया के पास गरेर की ओर जाने वाले मार्ग पर चेकिंग अभियान चलाया। गाँव गरेर के निवासी गुलाम मादर के 21 वर्षीय बेटे शेबू को उस समय रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 16 Dec 2023 5:15 PM GMT
Moradabad News
X

Moradabad News (Pic:Social Media)

Moradabad News: जनपद में पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान जोरों शोरों पर जारी है। एसएसपी हेमराज मीना के आदेश पर नशा कारोबारियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में शनिवार को सब इंस्पेक्टर कुलदीप कुमार को बड़ी सफलता मिली। पुलिस ने गांव असदपुर पुलिया के पास गरेर की ओर जाने वाले मार्ग पर चेकिंग अभियान चलाया। गाँव गरेर के निवासी गुलाम मादर के 21 वर्षीय बेटे शेबू को उस समय रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। जब चरस की बड़ी खेप एक किलो दो सौ ग्राम दूसरे जिले से लेकर गांव अपने घर जा रहा था।

एसपी ने पुलिस की थपथपाई पीठ

मादक पदार्थों के तस्कर शेबू को थाने लाकर पुलिस ने पूछताछ की तो उसने मादक पदार्थों के अवैध कारोबार से जुड़े अपने अन्य साथियों के नाम भी बताए आए हैं। जिनकी तलाश में पुलिस टीमों का गठन कर दिया गया है। बरामद की गई चरस की कीमत लाखो रुपयों की बताई जाती है। एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा ने इस कार्य के लिए मैनाठेर पुलिस की पीठ थपथपाई है।

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

एसपी ग्रामीण ने बताया कि पकड़े गए मादक पदार्थों के सौदागर शेबू के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए उसके अन्य साथियों की तलाश शुरू कर दी गई हैं। इतना ही नहीं, जो नाम इसके साथियों के पता चले है। उनकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन कर दिया गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story