TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Moradabad News: नशे में धुत सौतेले पिता ने मासूम बेटी को जमीन पर पटका, फिर जला डाला शव, केस दर्ज

Moradabad News: जिले में सौतेले पिता ने मासूम बेटी की पहले हत्या कर दी। इसके बाद शव को जंगल में ले जाकर जला दिया। सौतेले पिता की इस हैवानियत को सुन सभी दंग रह गये हैं।

Sudhir Goyal
Published on: 3 Jan 2024 11:57 AM GMT
moradabad news
X

नशे में धुत सौतेले पिता ने मासूम बेटी को जमीन पर पटका (सोशल मीडिया)

Moradabad News: जिले में सौतेले पिता ने मासूम बेटी की पहले हत्या कर दी। इसके बाद शव को जंगल में ले जाकर जला दिया। सौतेले पिता की इस हैवानियत को सुन सभी दंग रह गये हैं। वहीं मासूम बच्ची की मां ने पुलिस को तहरीर देकर सौतेले पिता के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने गांव में पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। जिस स्थान पर बच्ची के शव को जलाने की बात कही गई। वहां से फोरेंसिक टीम को कुछ अवशेष और राख बरामद हुआ है। जिसे जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

सुनीता ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उसकी पहली शादी संभल निवासी मलखान के साथ हुई थी। जिससे उसकी बेटी नैना पैदा हुई थी। बाद में उसने तीन साल पहले रामशरण उर्फ टीटू से विवाह किया था। वर्तमान में उससे एक पुत्र है जोकि 4 माह का है। सुनीता का कहना है कि उसका पति रामशरण उर्फ टीटू आए दिन शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था। बीती 30 दिसम्बर को जब रामशरण घर लौटा तो उसने खांसी-जुकाम से पीड़ित बेटी की दवाई के लिए पैसे मांगे। जिस पर रामशरण वहां से चला गया।

थोड़ी देर बाद वह नशे में धुत होकर घर वापस लौटा। इस पर जब उसने बेटी की दवाई लाने की बात कहीं तो वह आगबबूला हो गया। उसके पति ने उसकी 4 साल की बेटी नैना के साथ मारपीट की और उसे चारपाई से उठाकर जमीन पर पटक दिया। जिससे बच्ची के सिर पर गंभीर चोट आयी। बच्ची को बचाने के लिए जब महिला पहुंची तो पति ने उस पर भी हमला कर दिया। खुद को बचाने के लिए महिला घर से भाग गयी।

सुनीता देवी ने कोतवाली जाकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। जिस पर कोतवाल विजेंद्र सिंह और सीओ राजेश तिवारी गांव पहुंचे। तब उन्हें जानकारी हुई कि रामषरण ने बच्ची की हत्या कर ढेला नदी किनारे जंगल में शव को जला दिया है। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां पर राख और कुछ अवषेष मिला। जिसे फारेंसिक टीम ने जांच के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी सौतेले पिता के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया और उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story