×

Moradabad News: स्कूल की फीस न जमा होने के कारण तीसरी कक्षा की छात्रा राम गंगा में कूदी

Moradabad News: मुरादाबाद में एक तीसरी कक्षा की छात्रा ने आत्महत्या कर ली। वजह थी फीस। दरअसल, एक छात्रा की स्कूल फीस नहीं जमा थी। स्कूल प्रशासन द्वारा टोकने के बाद उसने रामगंगा में कूद कर अपनी जिंदगी खत्म कर ली।

Sudhir Goyal
Published on: 24 Sep 2023 11:27 AM GMT
Third class student jumped into Ram Ganga due to non-payment of school fees
X

स्कूल की फीस न जमा होने के कारण तीसरी कक्षा की छात्रा राम गंगा में कूदी: Photo-Newstrack

Moradabad News: मुरादाबाद में एक तीसरी कक्षा की छात्रा ने आत्महत्या कर ली। वजह थी फीस। दरअसल, एक छात्रा की स्कूल फीस नहीं जमा थी। स्कूल प्रशासन द्वारा टोकने के बाद उसने रामगंगा में कूद कर अपनी जिंदगी खत्म कर ली। मामला थाना कुंदरकी क्षेत्र के ग्राम अहमदनगर जैतवारा का है। यह देख वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर किशोरी के परिजन और ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे। गांव के गोताखोरों ने नदी में किशोरी की तलाश किया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

Photo-Newstrack

जानकारी के अनुसार ग्राम हिम्मतपुर अहमदनगर जैतवारा निवासी 13 वर्षीय किशोरी गांव के स्कूल में कक्षा तीन की छात्रा थी। शनिवार को किसी बात को लेकर मां से उसकी कुछ कहासुनी हो गई थी। इसके बाद वह गांव के मदरसे में पढ़ने को कहकर घर से निकली थी। लेकिन मदरसे में न जाकर वह रामगंगा नदी के पुल पर पहुंच गई। वहां से गुजरने वाली महिलाओं ने जब उससे पूछा कि वह यहां पर क्या कर रही है? उसने कहा कि मेरी मां आ रही है। यह कहकर वह पुल पर घूमने लगी और कुछ समय बाद उसने दुपट्टा और चप्पल एक जगह रखकर पुल से नदी में छलांग लगा दी। यह देख वहां पर मौजूद लोगों में चीखपुकार मच गई और सभी लोग पुल की तरफ दौड़े। गांव के गोताखोरों ने नदी में किशोरी को तलाशा। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

Photo-Newstrack

आर्थिक तंगी से थी परेशान

पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर गोताखोरों की मदद से किशोरी की तलाश करवाई। लेकिन कोई भी सुराग नहीं मिल सका। पता चला है कि किशोरी गांव के ही स्कूल में पढ़ती थी और काफी समय से उसकी स्कूल की फीस नहीं जमा हो पाई थी। जिसको लेकर वह अपनी मां से पैसे मांग रही थी। लेकिन आर्थिक तंगी के चलते पैसों का इंतजाम नहीं हो पाया और इसी को लेकर कहासुनी हो गई थी। स्कूल प्रबंधन का कहना है कि वह एक सितंबर से स्कूल नहीं आ रही थी। कुंदरकी थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार ने बताया कि एनडीआरएफ की टीम ने भी छात्रा को तलाश किया लेकिन समाचार लिखे जाने तक कोई सूचना पता नहीं हो सका था।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story