Moradabad News: जिला महिला अस्पताल के टीन शेड में उतरा करंट, 10 वर्षीय बच्चा झुलसा

Moradabad News: जिला महिला अस्पताल की ओपीडी विभाग में लगे टीन शेड में विगत तीन दिनों से करंट आ रहा है। लेकिन अस्पताल प्रशासन और कर्मचारियों को करंट की शिकायत मिलने के बाद भी कोई चिंता नहीं हुई।

Sudhir Goyal
Published on: 1 July 2024 11:02 AM GMT
Moradabad News
X

 डॉक्टर निर्मला पाठक (Pic: Newstrack)

Moradabad News: यूपी के जनपद मुरादाबाद में सिविल लाइंस स्थित जिला महिला अस्पताल की ओपीडी विभाग में मरीजों ओर तीमारदारों के लिए लगे टीन शेड में विगत तीन दिनों से करंट आ रहा है। लेकिन अस्पताल प्रशासन और कर्मचारियों को करंट की शिकायत मिलने के बाद भी कोई चिंता नहीं हुई। आज करंट की चपेट में कई गर्भवती महिलाएं आ गई। इतना ही नहीं महिलाओं के साथ आए कई छोटे बच्चो को भी करंट लगा है। एक मरीज अपने 10 वर्षीय बच्चे के साथ मुगल पूरा क्षेत्र से इलाज कराने के लिए जिला महिला अस्पताल पहुंची। महिला अपना पर्चा बनवा कर डॉक्टर साहब के रूम के बाहर लाइन में लगी हुई थी।

हमारे यहां कोई इलेक्ट्रीशियन नहीं है - सीएमएस डॉक्टर निर्मला पाठक

तभी बच्चे ने टीन शेड के खंबे को पकड़ लिया जिससे करंट की चपेट में आ गया। जहां उपस्थित लोगों ने किसी तरह करंट से छुड़ाया। करंट लगने से बच्चे की अंगुलिया झुलस गई हैं। इसके बाद अस्पताल में आए लोगो ने बताया कि हमने कई बार अस्पताल के कर्मचारियों से इन चारो खम्बो में करंट आने की शिकायत की परन्तु किसी ने हमारी एक नहीं सुनी और न ही समस्या दूर करने की सोची। इस बाबत अस्पताल की सीएमएस डॉक्टर निर्मला पाठक से जब न्यूज ट्रैक संवाददाता ने बात की। उन्होंने कहा कि हमारे यहां कोई इलेक्ट्रीशियन नहीं है। पूछने पर कि क्या बैगर इलेक्ट्रीशियन अस्पताल चल रहा है तो बोली की परमानेंट नही है। सिर्फ आउट सोर्सिंग वाला ही है।

कई दिनों से आ रहा है करंट

डॉक्टर निर्मला पाठक ने कहा कि हां मुझे जानकरी है कि कई दिनों से करंट आ रहा है। मैने अस्पताल के इलेक्ट्रीशियन को कहा था और उसने कहा कि ठीक कर दिया गया है। फिलहाल मैं अभी लड़के को बुला कर दिखवाती हुं क्या परेशानी हुई है ? वहीं सीएमएस निर्मला पाठक के दफ्तर में ही मौजूद डॉक्टर रणवीर सिंह ने तो बड़ा अजीब सा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि बरसात के मौसम में करंट आ ही जाता है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story