Moradabad News: मंगनी के बाद मंगेतर ने युवती से किया दुष्कर्म, बाद में तोड़ा रिश्ता

Moradabad News: आरोपी उसी घर में उससे मिलने के लिए आया। वहां आरोपी गिफ्ट देने के बहाने कमरे में ले गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 25 July 2024 2:52 AM GMT
Moradabad crime
X

Moradabad crime   (photo: social media )

Moradabad News: शादी ब्याह ऊपर वाला पहले ही तय कर देता है । शादी होना या न होना भाग्य पर निर्भर होता है । यह फैसला भगवान दुनिया में भेजने से पहले ही तय कर देता है । लेकिन इंसान बहुत ही फ़ितरती है । कुछ ऐसे अभाग्य होते है जो भगवान से नहीं डरते । वो समझते है जो यहां है बस वही है । वो भगवान को शायद नहीं मानते और वह शायद यही समझते है कि उनको भगवान को मुंह नहीं दिखाना । ऐसी ही एक घटना यहां थाना नागफनी में सामने आई एक लड़की की शादी बिजनौर के एक युवक से तय हो गई । आज कल मॉडर्न ज़माना है । फोन पर बात करना कोई खास बात नहीं मानी जाती । तो पहले युवक फोन पर अपनी होने वाली पत्नी से प्यार मोहब्बत की बाते करता रहा । उस लड़की को सुहाने सुहाने सपने दिखाने लगा और उस से अकेले मिलने को मनाता रहा । गिफ्ट देने के बहाने अपने पास मिलने को बुलाता रहा । लड़की मना करती रही लेकिन एक दिन उस लड़की के भी सपनो का बांध टूट गया और वह लड़के से मिलने लड़के के भाई के यहां जो यही जिगर कॉलोनी में रहता था चली गई।

ये है पूरा मामला

नागफनी थाना क्षेत्र बाद विजनौर निवासी युवक फोन पर बातें करने लगा। उसे मिलने के लिए बुलाकर गिफ्ट देने के बहाने कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। अश्लील फोटो बनाकर आरोपी पीड़िता का लंबे समय तक शोषण किया। बाद में निकाह करने से इंकार कर दिया। पीड़िता ने कार्रवाई के लिए इस मामले में एसएसपी से गुहार लगाई है। मामला नागफनी थाना क्षेत्र का था। एसएसपी को प्रार्थनापत्र देकर बताया कि उसका रिश्ता बिजनौर के नगीना थाना क्षेत्र के मोहलला पंजाबीयान निवासी युवक से हुआ था । निकाह के लिए 28 जून 2024 की तारीख तय की गई थी। पीड़िता के अनुसार मंगनी होने के बाद मंगेतर उससे फोन पर बातें करने लगा। उसने कॉल करके पीड़िता को मिलने के लिए सिविल लाइंस के जिगर कॉलोनी में बुलाया कि उसके भाई का घर जिगर कॉलोनी में है। 21 फरवरी 2023 को आरोपी उसी घर में उससे मिलने के लिए आया। वहां आरोपी गिफ्ट देने के बहाने कमरे में ले गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। मामले में एसएसपी सतपाल अंतिल ने सिविल लाइंस एसएचओ को जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story