×

Moradabad News: कोर्ट में पेश हुईं पूर्व सांसद जयाप्रदा, गैरहाजिर होने की बताई वजह

Moradabad News: मामले की सुनवाई लघुवाद न्यायाधीश एमपी सिंह की अदालत में हो रही है। इस मामले में जयाप्रदा को आज न्यायालय में हाजिर होकर अपने बयान दर्ज कराने थे।

Sudhir Goyal
Published on: 14 March 2024 9:19 AM GMT (Updated on: 14 March 2024 11:55 AM GMT)
Jayaprada appeared Moradabad court
X

Jayaprada appeared Moradabad court  (photo: social media )

Moradabad News: मुरादाबाद में 2019 लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद कटघर स्थित मुस्लिम डिग्री कॉलेज में आयोजित सम्मान समारोह में रामपुर के पूर्व सांसद आजम खां, मुरादाबाद के सपा सांसद डॉ. एसटी हसन और समाजवादी पार्टी के अन्य नेता शामिल हुए थे। आरोप है कि कार्यक्रम के दौरान रामपुर की पूर्व सांसद एवं अभिनेत्री जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी की गई थी। इस मामले में रामपुर निवासी मुस्तफा हुसैन ने आजम खां, डॉ. एसटी हसन, अब्दुल्ला आजम, फिरोज खां, आयोजक मोहम्मद आरिफ, रामपुर के पूर्व चेयरमैन अजहर खां के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

मामले की सुनवाई लघुवाद न्यायाधीश एमपी सिंह की अदालत में हो रही है। इस मामले में जयाप्रदा को आज न्यायालय में हाजिर होकर अपने बयान दर्ज कराने थे, न्यायालय में हाजिर न होने के कारण अदालत ने जयाप्रदा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। इस मामले में सुनवाई के लिए आज गुरुवार को जयप्रदा को न्यायालय में पेश हुई है।

गैरहाजिर होने की बताई वजह

इससे पहले अदालत में हाजिर ना होने का कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य बेहतर न होने की वजह से वो इससे पहले कोर्ट में हाजिर नहीं हो सकी थी। बता दें कि अदालत ने जया प्रदा के नाम एनबीडब्ल्यू जारी किया था। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह महिलाओं के सम्मान की लड़ाई है। इस मुकदमे के जरिए वो हर धर्म की बेटियों की लड़ाई लड़ रही हैं। साथ ही उन्होंने एस टी हसन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भगवान ऐसे लोगों को सद्बुद्धि दे ताकि किसी अन्य महिला का शोषण ना हो सके।

CAA लागू होने पर प्रधानमंत्री को दिया धन्यवाद

नागरिकता संशोधन कानून पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा कि CAA नागरिकता का अधिकार देने वाला कानून है न की अधिकार लेने वाला। साथ ही उन्होंने कहा कि पड़ोसी देश बांग्लादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान के गैर मुस्लिम, जो वहां अल्पसंख्यक होते हैं, उनको स्टेटस और सम्मान के साथ लाने की मोदी जी कोशिश कर रहे हैं।

शीर्ष नेतृत्व करेगा चुनाव लड़ने का फैसला

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जया प्रदा की उम्मीदवारी को लेकर भी सवाल किए गए। इससे पहले जया प्रदा चुनावी मैदान में किस्मत आजमा चुकी हैं। मुरादाबाद से लोकसभा प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा कि भाजपा में शीर्ष नेतृत्व तय करता है किसको कहां से चुनाव लड़ना है। पार्टी आलाकमान कहेगा तो कहीं से भी चुनाव लड़ेंगी। ये फैसला पार्टी का शिर्ष नेतृत्व ही करेगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story