×

Moradabad News: नाबालिक के साथ फर्नीचर मालिक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Moradabad News: बलदेवपुरी चौराहे पर आरोपी संजीव कश्यप की फर्नीचर की दुकान पर काम करने वाला 15 वर्षीय लड़के के साथ उसी के दुकान मालिक संजीव कश्यप ने विक्की नाम के लड़के के साथ एक बार नहीं बल्कि कई बार दुष्कर्म करने की घटना को अंजाम दिया।

Sudhir Goyal
Published on: 23 April 2024 2:44 PM GMT
Moradabad News
X

पुलिस कस्टडी में गिरफ्तार आरोपी (Pic:Newstrack)

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र के अन्तर्गत पीतल बस्ती चौकी बलदेवपुरी में एक नाबालिक के साथ दुष्कर्म की घटना का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी संजीव कश्यप पुत्र ओमप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है। बलदेवपुरी चौराहे पर आरोपी संजीव कश्यप की फर्नीचर की दुकान पर काम करने वाला 15 वर्षीय लड़के के साथ उसी के दुकान मालिक संजीव कश्यप ने विक्की नाम के लड़के के साथ एक बार नहीं बल्कि कई बार दुष्कर्म करने की घटना को अंजाम दिया। जब मीडिया की टीम ने पीड़ित बच्चे के पिता शिशुपाल से बात कि तब उन्होनें बताया कि हम लोग बलदेवपुरी मोहल्ला थाना कटघर के निवासी हैं अब से लगभग ढाई महीने पहले अपने बेटे विक्की उम्र 15 वर्ष को अपने ही मोहल्ले में रहने वाले संजीव कश्यप जिसकी फर्नीचर की दुकान है फर्नीचर बनाने का कार्य सिखाने के उद्देश्य से भेजा था

आरोपी गिरफ्तार

उन्होनें कहा कि मैंने अपने बेटे विक्की से अगली सुबह उसे काम पर जाने को कहा तो विक्की ने अपने पिता शिशुपाल को अपनी आप बीती सुनाई। उसके बाद मैंने संजीव कश्यप से यह बात की तो दुकान मालिक संजीव ने कहा कि दुकान पर बैठ कर बात करते है। विक्की के पिता ने इस बात की जानकारी तहरीर के माध्यम से थाना कटघर को दी। थाना कटघर प्रभारी तेजवीर सिंह ने तहरीर के आधार पर कार्यवाही शुरू कर दी। हालांकि मेडिकल जांच होने के बाद ही पुष्टि हो पाएगी की बच्चे के साथ क्या हुआ है ?

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story