Moradabad: 14 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप, नदीम-भूरा-मुकीम पर लगा POCSO Act, तलाश में पुलिस दे रही दबिश

Moradabad Crime News: एसएसपी मुरादाबाद के आदेश के बाद एक्शन में आई थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। तीनों आरोपियों पर अन्य धाराओं के साथ पॉक्सो एक्ट की धारा भी लगाई गई है।

Sudhir Goyal
Published on: 6 Jan 2024 2:07 PM GMT
Moradabad Crime News
X

 प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Moradabad Crime News: मुरादाबाद के थाना डिलारी क्षेत्र के काशीपुर रोड स्थित एक ढाबे के कमरे में नाबालिग के साथ बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। डिलारी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 14 वर्षीय पीड़िता ने शनिवार (06 जनवरी) को इस बाबत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा (SSP Hemraj Meena) को प्रार्थना पत्र दिया।

पीड़िता ने बताया, ऐसे दिया घटना को अंजाम

पीड़ित किशोरी ने बताया कि, ये घटना 27 दिसंबर की सुबह की है। रेप पीड़िता का कहना है कि, बीते 27 दिसंबर की सुबह 10 बजे वह किसी काम से बाजार जा रही थी। इसी दौरान नाबालिग के साथ जबरदस्ती की गई। पीड़िता ने बताया कि उस दिन घर से किसी काम के लिए बाजार जाने के क्रम में रास्ते में जुबली कॉर्बेट ढाबा, गोधी हमीरपुर में डिलारी के गांव ढकिया नगर पंचायत निवासी शमीम का 28 वर्षीय बेटा अपने दो साथियों के साथ बैठा था। नदीम के साथ उसके दो साथी 25 वर्षीय भूरा और 26 वर्षीय मुकीम ने लड़की को पकड़ लिया। उसे जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बैठाकर ढाबे के कमरे में ले गए। जहां उन्होंने मेरे साथ बलात्कार किया।

रेप के मुख्य आरोपी सहित अन्य पर केस दर्ज

पीड़िता आगे कहती है, कि 'आरोपी नदीम ने उसे जान से मारने की धमकी दी। उसने बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता किशोरी की तहरीर के आधार पर डिलारी पुलिस ने दुष्कर्म के मुख्य आरोपी नदीम और उसके दोनों साथियों के खिलाफ रेप की विभिन्न धाराओं तथा अगवा किए जाने और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गैंगरेप की जानकारी पर एक्शन में आई पुलिस

एसएसपी मुरादाबाद के आदेश के बाद एक्शन में आई थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। इतना ही नहीं इन तीनों आरोपियों पर नाबालिग किशोरी को अगवाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने पर सभी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धारा भी लगाई गई है।

एसएचओ डीलारी ने ये बताया

थानाध्यक्ष डिलारी ने बताया, पीड़िता की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश में टीमों को लगा दिया गया है। उनके ठिकानों पर लगातार दबिश दी जा रही है। जल्द ही तीनोंको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सभी आरोपियों के विरुद्ध पॉक्सो एक्ट की धाराएं भी लगी हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story