×

Moradabad News: छात्रा ने बातचीत से किया इंकार तो धारदार हथियार से किया वार, दो गिरफ्तार

Moradabad News: इंस्टाग्राम से जुड़े दोस्त छात्रा से बातचीत करते थे। जब छात्रा ने ऑनलाइन बातचीत करना बंद कर दिया तो उसके दोस्त इस बात से खफा थे।

Sudhir Goyal
Published on: 21 Sep 2023 9:25 AM GMT
Moradabad crime News
X

Moradabad crime News  (photo: social media )

Moradabad News: तीन दिन पूर्व मुरादाबाद के कांठ थाना क्षेत्र में पिछले दिनों स्कूल से परीक्षा देकर घर जा रही कक्षा 9 की छात्रा के साथ रास्ते में की गई घटना का आज खुलासा हो गया है। छात्रा पर हमला करने वाले कोई और नहीं बल्कि उसके दोस्त ही थे। इंस्टाग्राम से जुड़े दोस्त छात्रा से बातचीत करते थे। जब छात्रा ने ऑनलाइन बातचीत करना बंद कर दिया तो उसके दोस्त इस बात से खफा थे। छात्र कक्षा-9 में पढ़ाई कर रही है।

इस मामले में कांठ थाना पुलिस ने गांव लाडलाबाद निवासी शिवम पुत्र अर्जुन को गिरफ्तार किया है। शिवम ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि छात्रा से उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई थी। इसके बाद से वह दोनों आपस में बातचीत करने लगे थे। कुछ समय बाद छात्रा ने बातचीत करना बंद कर दिया था, जिससे छात्रा के दोस्त परेशान करने लगे। गिरफ्तार शिवम ने स्वीकार किया कि घटना के दिन जब से पता चला की छात्रा स्कूल से घर जा रही है तो उसने बाइक से उसका पीछा किया। पहले रोकने की कोशिश की लेकिन वह रुकी नहीं तो उसे गुस्सा आ गया था। धारदार हथियार से उसने उसके सिर व गले पर वार कर दिया था, जिससे छात्रा लहूलुहान हो गई थी। खून बहता देख शिवम डरकर मौके से भाग गया था।

क्या बोली पुलिस

घटना 18 सितंबर की है। इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस की दो टीमों का गठन किया गया था। पुलिस ने कई संदिग्धों को उठाकर पूछताछ की थी। इसमें पुलिस टीमों को सफलता मिली है। उधर घटना की जानकारी देते हुए कांठ थानाध्यक्ष योगेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि इस वारदात में केवल एक ही अभियुक्त शिवम था, उसने स्वीकार भी किया है कि वह ही बाइक चला रहा था और छात्रा पर उसने ही धारदार हथियार से वार किया था। आरोपी शिवम को जेल भेजा गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story