×

Moradabad News: प्रेमिका ने शादी करने से किया इंकार तो नहीं सहन कर सका प्रेमी, उठाया खौफनाक कदम

Moradabad News: प्रेमिका ने शादी करने से इंकार करने के साथ ही भला-बुरा कहा, जिसके बाद मोहित ने जहरीला पदार्थ खा लिया।

Sudhir Goyal
Published on: 11 Dec 2023 7:32 AM GMT
Moradabad News
X

Moradabad News (Photo: Social Media)

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना मझोला के रसूल पर सुनवती गांव में मोहित नामक युवक इसी गांव की युवती से प्रेम करता था। 11वीं कक्षा का छात्र मोहित के घर के हालात अच्छे न होने के कारण स्कूल से आने के बाद मजदूरी भी करता है। मोहित का छोटी उम्र का प्रेम तो सर चढ़ कर बोल रहा था। दोनों के प्यार मोहब्बत के बारे में भी मोहित का परिवार अच्छी तरह जानता है। रविवार को मोहित अपनी प्रेमिका से मिला और उसने शादी का प्रस्ताव रखा। प्रेमिका ने शादी करने से इंकार करने के साथ ही भला-बुरा कहा, जिसके बाद मोहित ने जहरीला पदार्थ खा लिया।

परिजनों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मोहित ने जब शादी की बात की तो प्रेमिका न केवल मना किया बल्कि खरी-खोटी भी सुनाई। प्रेमिका ने मोहित को बहुत उल्टे-सीधे शब्द कहे। उसकी गरीबी का मजाक उड़ाया। ये सब मोहित बर्दाश्त नहीं कर पाया और अपनी जीवन लीला समाप्त करने की ठान ली। इसके बाद मोहित खेत पर चला गया और ईख में जाकर घर से लाया जहरीला पदार्थ खा लिया। परिवार को दोनों के झगड़े के बारे में जानकारी थी। मोहित के गुस्से के बारे में भी परिवार के लोग भली भांति परिचित थे। काफी समय गुजर जाने के बाद जब मोहित घर नहीं लौटा तो परिवार के सदस्यों को चिंता होने लगी। मोहित की तलाश करने के लिए परिवार के लोग खेतों की ओर पहुंचे। यहां ईख के खेत में मोहित अचेत अवस्था में पड़ा दिखाई दिया। परिवार के लोग मोहित को उठाकर जिला अस्पताल पहुंचे। मोहित की हालत नाजुक है। डाक्टरों ने मोहित को अस्पताल में भर्ती कर लिया।

परिजनों ने बताया कि मोहित अपनी प्रेमिका से बहुत प्रेम करता है। उसी के साथ अपना जीवन व्यतीत करना चाहता है। प्रेमिका ने जब शादी से इंकार कर दिया तो मोहित का दिल टूट गया और इतना आहत हुआ कि जहरीले पदार्थ खा लिया। अब डॉक्टरों ने मोहित को खतरे से बाहर बताया है।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story