Moradabad News: लैक्मे अकादमी पर लड़कियों ने लगाया धर्म परिवर्तन करने का आरोप, हिंदू संगठनों किया प्रदर्शन

Moradabad News: प्रदर्शनकारी हिन्दू संगठनों ने कहा कि एकेडमी प्रबंधन धर्म परिवर्तन के लिए हिंदू युवतियों को बहला फुसला रहा है। एकेडमी पर मुस्लिम बनने के लिए ब्रेन वॉश करने का आरोप हिंदू संगठनों ने लगाया है।

Sudhir Goyal
Published on: 23 July 2024 5:26 PM GMT
Moradabad News
X

Moradabad News (Pic: Newstrack)

Moradabad News: जनपद मुरादाबाद के सिविल लाईन थाना क्षेत्र के कांठ रोड स्थित लैक्मे एकेडमी के बाहर हिन्दू संगठनों ने जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी हिन्दू संगठनों ने कहा कि एकेडमी प्रबंधन धर्म परिवर्तन के लिए हिंदू युवतियों को बहला फुसला रहा है। एकेडमी पर मुस्लिम बनने के लिए ब्रेन वॉश करने का आरोप हिंदू संगठनों ने लगाया है। हिंदू लड़कियों को मुस्लिम लड़को से दोस्ती करने और शादी करने का दबाब बनाया जाता है। वहीं आरोप लगाने वाली युवितयां एकडेमी में महेंदी और मेकअप वा फैशन आदि का कोर्स कर रही है। आज हिंदू संगठनों ने लैक्मे एकेडमी का पुतला फूंका। इस दौरान एकेडमी के बाहर हिन्दू संगठनों ने जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया।

आपको बता दें,कि मुरादाबाद के सिविल लाइंस में स्थित लेक्मे एकेडमी के विरुद्ध सोमवार को कुछ लड़कियों जिला अधिकारी से मिल कर शिकायत की थी कि लेक्मे एकेडमी की मैनेजर हमे अपनी प्रेम कहानी सुनाती है और कहती है कि मैं एक हिंदू लड़की थी। मैंने मुस्लिम युवक से शादी की है। आज मैं बहुत खुश हुं। कहती है कि इस्लाम धर्म दुनिया में सबसे अच्छा धर्म है। वह मुस्लिम लड़को से दोस्ती करने का दबाव बनाती है। हमारा ब्रेन वॉश करने का प्रयास कर रही है।

लड़कियों ने कहा कि एकेडमी में हाथ में कलावा बांध कर जाने पर पाबंदी है। मंदिर का टीका भी लगाने के लिए मना किया जाता है। ज्ञात रहे की आज से लगभग 8 माह पहले भी लेक्मे एकेडमी की मैनेजर पर कुछ हिंदू लड़कों ने भी इसी तरह के आरोप लगाते हुए शिकायत की थी और प्रदर्शन भी किया था। सोमवार को भी कुछ लड़किया एकत्र हो कर जिलाधिकारी से शिकायत करने पहुंची थी। अंत में प्रदर्शनकारियों का कहना है कि लेक्मे की मैनेजर धर्म परिवर्तन करा रही हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story