×

Moradabad News: सरकारी बस ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, सिर फटने से महिला की मौके पर मौत

Moradabad News: भाई के साथ स्कूटी से दवा लेने जा रही महिला को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। भीषण टक्कर में महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

Sudhir Goyal
Published on: 9 Jun 2024 1:59 PM GMT
Moradabad News
X

Moradabad News (Pic: Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के मधुबनी के पास एक स्कूटी सवार को रोडवेज बस ने पीछे से टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर से महिला जमीन पर गिरी और उसका सिर फट गया। भीषण हादसे में महिला की मौके पर मौत हो गई। जब की स्कूटी चालक महिला का भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गया ।

मौके पर महिला का मौत

मुरादाबाद के थाना सिविल लाइंस के मधुबनी के पास के रविवार को कांठ रोड पर मधुबनी पार्क के सामने धामपुर डिपो की बस रोडवेज की तरफ जा रही थी। मधुबनी के सामने पीछे से जोर दार टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी पे सवार गीता उछल कर आगे के ओर गिरी और उनका सिर फट गया। स्कूटी चला रहे सुनील गोयल की टांगों पर बस चढ़ने से गंभीर रूप से घायल हो गया। शिक्षिका महिला भाई के साथ दवाई लेने जा रही थी। घटना के बाद मौके पर काफी जाम लग गया। हादसे में शामिल बस को रोक लिया गया है।

बस ने पीछे से मारी टक्कर

बताया जा रहा है की सोनकपुर स्टेडियम के सामने वाली गली निवासी गीता मिश्रा पत्नी अजय शंकर मिश्रा अपने भाई सुनील गोयल के साथ डॉक्टर के यहां जा रही थीं। उन्हें शुगर की समस्या थी। घायल सुनील गोयल ने बताया कि वह स्कूटी चला रहे थे और उनकी बहन पीछे सीट पर बैठी थी। उसी दौरान धामपुर डिपो की बस पीछे से तेज रफ्तार से आ रही थी और उसने उनकी स्कूटी में पीछे से ठोकर मार दी। जिस कारण उनकी बहन आगे की ओर गिरी और उनका सिर फट गया। तथा उनकी मौके पर ही मौत हो गई। गीता मिश्रा मूंढपांडे प्राथमिक विद्यालय में अध्यापिका हैं उनके पति अजय शंकर मिश्र जिला न्यायालय में स्टोनो पद से रिटायर्ड हैं। मृतक गीता के परिवार में एक बेटा शिवांश मिश्र है, जो घर पर ही रहकर अकाउंट का काम देखता है।

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना में घायल सुनील गोयल जल निगम में अकाउंट अनुभाग में कर्मचारी थे। वह सेवानिवृत्त हो चुके हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंच सिविल लाइन थानाध्यक्ष राम प्रसाद शर्मा ने बताया कि गीता मिश्रा के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उधर, हादसे में शामिल धामपुर डिपो की रोडवेज बस को लाकर थाने में खड़ा कराया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में घटना के अन्य कारण की जांच की जा रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story