×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Moradabad News: 29 जून को आएंगे द ग्रेट खली और बॉलीवुड अभिनेत्री संगीता बिजलानी, जानें पूरा कार्यक्रम

Moradabad News: MMY प्रोडक्शन हाउस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले होने वाले इस इवेंट में 100 से ज्यादा प्रतिष्ठित लोगों को सम्मानित किया जाएगा।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 26 May 2024 10:35 AM GMT
The Great Khali and Bollywood actress Sangeeta Bijlani will come on June 29, know the complete program
X

29 जून को आएंगे द ग्रेट खली और बॉलीवुड अभिनेत्री संगीता बिजलानी, जानें पूरा कार्यक्रम: Photo- Newstrack

Moradabad News: मुरादाबाद के पांच सितारा होटल हॉलीडे रीजेंसी में 29 जून को इंडिया बिजनेस अवार्ड में यूपी सहित अन्य कई राज्यों की हस्तियों को सम्मानित किया जाएगा। ये सम्मान 'बॉलीवुड अभिनेत्री संगीता बिजलानी' और 'रेसलर द ग्रेट खली' के द्वारा दिया जाएगा। इससे पहले भी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री संगीता बिजलानी मुरादाबाद आ चुकी हैं।

बता दें कि मशहूर क्रिकेटर अजहरुद्दीन मुरादाबाद से सांसदी का चुनाव लड़ चुके हैं और काफी अच्छे वोटों से जीत भी हासिल की थी। अब काफी समय बाद 29 जून 2024 को संगीता बिजलानी एक बार फिर आ रही हैं। वो यहां रेसलर द ग्रेट खली के साथ कुछ नए लोगों को सम्मानित करने मुरादाबाद आ रही हैं। MMY प्रोडक्शन हाउस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले होने वाले इस इवेंट में 100 से ज्यादा प्रतिष्ठित लोगों को सम्मानित किया जाएगा।

जिसमें समाजसेवी, चिकित्सक, मेकओवर आर्टिस्ट, फैशन, एजुकेशन, रीयल स्टेट, मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक्स, फूड कैटेगरी सहित कई क्राइटेरिया शामिल होंगे। MMy प्रोडक्शन हाउस के डायरेक्टर मोहमद फैजान ने बताया कि पीतलनगरी के लिए ये सौभाग्य की बात है कि इस बार 'इंडिया बिजनेस अवार्ड 2' (India Business Award 2) मुरादाबाद में हो रहा है।

MMy प्रोडक्शन हाउस के डायरेक्टर मोहमद फैजान: Photo- Newstrack

इंडिया बिजनेस अवार्ड का उद्देश्य

इसका पहला शो दिल्ली में हुआ था जिसमें अभिनेत्री भाग्यश्री, अभिनेता शक्ति कपूर शामिल हुए थे। उन्होंने कहा कि इंडिया बिजनेस अवार्ड का उद्देश्य उन प्रतिभाओं का सम्मान करना है जो व्यापार के क्षेत्र में देश में अलग पहचान बना रहे हैं।

यह मुरादाबाद के लिए सौभाग्य की बात है हमारा शहर जो को पीतल नगरी के नाम से भारत ही में नही बल्कि पूरे विश्व में मशहूर है। यह इवेंट पहले दिल्ली में हुआ जिसमें अभिनेत्री भाग्य श्री और अभी नेता शक्ति कपूर शामिल हुए थे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story