×

Moradabad News: सपा नेता रुचि वीरा और सिटी मजिस्ट्रेट के बीच तीखी बहस

Moradabad News: जामा मस्जिद के पास खड़े होने को लेकर लोकसभा की प्रत्याशी रूचि वीरा और सिटी मजिस्ट्रेट के बीच तीखी नोक झोंक हो गई।

Sudhir Goyal
Published on: 5 April 2024 2:04 PM GMT
X

Moradabad News (Pic:Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद में जुम्मे की नमाज के दौरान खड़े होने को लेकर लोक सभा की सपा प्रत्याशी रुचि वीरा और सिटी मजिस्ट्रेट के बीच तीखी बहस हो गई। आपको बता दें, थाना मुग़लपुरा क्षेत्र मे स्थित जामा मस्जिद के पास खड़े होने को लेकर लोकसभा की प्रत्याशी रूचि वीरा और सिटी मजिस्ट्रेट के बीच तीखी नोक झोंक हो गई। आज जुम्मा अलविदा होने के कारण सपा प्रत्याशी रुचि वीरा जामा मस्जिद के पास नमाज पढ़ कर वापस आ रहे लोगों से मिलने पहुंची थी कि तभी सिटी मजिस्ट्रेट ने रुचि वीरा को मस्जिद के पास खड़े होने से मना किया जिस पर उन्होनें सिटी मजिस्ट्रेट से पूछ लिया कि क्यों यहां खड़ा होना मना है क्या ?

सिटी मजिस्ट्रेट किंकुश श्रीवास्तव ने उनसे कहा कि यहा खड़ा हो कर नमाज पढ़ कर आ रहे लोगों से प्रचार करना आचार संहिता के उलंघन के दायरे में आता है। बस इसी बात को लेकर दोनों लोग आपस में भिड़ गए और तीखी बहस होने लगी। सिटी मजिस्ट्रेट ने सपा प्रत्याशी से कहा कि बिना अनुमति के नमाजियों से आप जनसंपर्क नहीं कर सकती और ऐसा करना आचार संहिता का उल्लंघन है। इस दौरान लोगों की भारी भीड़ जुट गई। बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story