Moradabad News: सेंटमीरा एकेडमी में हिन्दू बच्चों को गेट पर रोका, हाथ से हटवाया कलावा

Moradabad News: थाना मझोला क्षेत्र की मानसरोवर कालोनी स्थित सेंट मीरा कालोनी के गेट पार सैकड़ो की संख्या में हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता जिला अध्यक्ष अंकित शर्मा के नेतृत्व में स्कूल के गेट पर पहुंचे और प्रदर्शन करते हुए प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की।

Sudhir Goyal
Published on: 10 Sep 2024 3:48 PM GMT
Moradabad News
X

Moradabad News (Pic: Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद में पहले रिलायंस शोरूम, फिर लेक्मे इंस्टिट्यूट के बाद अब सेंट मीरा एकेडमी ने छात्रों को हाथ में कलावा बाँध कर विद्यालय आने से मना कऱ दिया। छात्रों से स्कूल गेट पर ही कलावा कटवा दिया गए। इस बात को लेकर हिन्दू युवा वाहिनी नें मंगलवार को आज स्कूल गेट पर जमकर प्रदर्शन किया और स्कूल संचालक के विरुद्ध नारेबाजी की। आपको बता दें, कि थाना मझोला क्षेत्र की मानसरोवर कालोनी स्थित सेंट मीरा कालोनी के गेट पार सैकड़ो की संख्या में हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता जिला अध्यक्ष अंकित शर्मा के नेतृत्व में स्कूल के गेट पर पहुंचे और प्रदर्शन करते हुए प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की।

हिन्दू युवा वाहिनी जिला अध्यक्ष अंकित शर्मा नें स्कूल प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा कि शुक्रवार को सेंट मीरा एकेडमी में हाथ में कलावा बाँध कर पहुंचे कुछ बच्चों के हाथ से कलावा काट दिए गए। स्कुल प्रबंधन की ये हरकत हिन्दू आस्था के खिलाफ है जो हम बर्दाशत नहीं कर्रेगे। प्रदर्शन की सूचना पर पहुंची थाना मझोला पुलिस ने प्रदर्शनकरियों मिली। और ज्ञापन लेकर जांच का आश्वासन देते हुए मामला शांत कराया।

पुलिस नें स्कूल प्रबंधन से मामले के समय का फूटेज मांगा है और आगे की जांच के लिए थाने बुलाया है। बताया जा रहा है कि सेंट मीरा स्कुल के मालिक मुरादाबाद के एक वरिष्ठ समाज सेवी के रिश्तेदार है और पूर्व आईएएस अधिकारी भी रह चुके है। उक्त पूर्व आईएएस अधिकारी मुरादाबाद में एसडीएम सदर भी रह चुके हैं। सेंट मीरा की बड़ा ब्रांच काशीराम नगर में है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story