Moradabad News: बार बालाओं का हुआ अश्लील डांस, हिन्दू संगठन ने किया विरोध, रुकवाया रामलीला मंचन

Moradabad News: रामलीला कमेटी द्वारा मंच पर देर रात रामलीला मंचन के दौरान बार-बालाओं का अश्लील डांस कराने का वीडियो सामने आने पर शिव सेना के सैकड़ों कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए।

Sudhir Goyal
Published on: 5 Oct 2024 3:48 PM GMT
Bar girls performed obscene dance, Hindu The organization protested and stopped the Ramlila performance
X

बार बालाओं का हुआ अश्लील डांस, हिन्दू संगठन ने किया विरोध, रुकवाया रामलीला मंचन: Photo- Newstrack

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र के अंतर्गत पंडित नगला में चल रहे रामलीला मंच पर बार-बालाओं का अश्लील डांस का हिन्दू संगठन नेकड़ा विरोध करते हुए रामलीला का मंचन रुकवा दिया है। इसीके साथ संगठन ने पुलिस अधिकारियों से शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

रामलीला मंच पर बार-बालाओं का अश्लील डांस

बता दें कि जनपद के कटघर थाना क्षेत्र में चल रहे रामलीला मंचन कार्यक्रम में बार बालाओं का अश्लील डांस का वीडियो सामने आने के बाद मुरादाबाद शिवसेना के मंडल प्रमुख वीरेंद्र अरोड़ा के नेतृत्व में शिव सेना के कार्यकर्ताओं ने मौके पर पहुंचकर पहले तो पूरा कार्यक्रम बन्द कराया और फिर इसकी शिकायत पुलिस अधिकारियों से करते हुए कार्यवाही की मांग की है।


बार-बालाओं का अश्लील डांस का वीडियो आया सामने

दरअसल, थाना कटघर इलाके के पंडित नगला में रामलीला कमेटी द्वारा मंच पर देर रात रामलीला मंचन के दौरान बार-बालाओं का अश्लील डांस कराने का वीडियो सामने आने पर शिव सेना के सैकड़ों कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए। कमेटी को इस तरह से धार्मिक भावनाओं से छेड़छाड़ न करने की नसीहत देते हुए पुलिस के उच्चआधिकारियों से पूरे मामले की लिखित शिकायत भी दर्ज कराई।

बार-बालाओं के अश्लील डांस का जो वीडियो सामने आया है उसमें आधा दर्जन बार बालाएं डांस करती हुई साफ नजर आ रही हैं। ये वीडियो वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल से बना कर वायरल कर दिया था। इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने जांच करने की बात कही है।

एसपी सिटी रणविजय सिंह: Photo- Newstrack


पुलिस अधिकारी ने की कार्यवाही की बात

इस बाबत एसपी सिटी रणविजय सिंह ने कहा कि ये मेरे संज्ञान में लाया गया है कि कटघर थाना क्षेत्र में रामलीला मंच पर अश्लील डांस हो रहा है। जिसकी मेरे द्वारा जांच के आदेश दिए गए हैं।वीडियो के अनुसार जो कंटेंट है उसको देखा जा रहा है कि उसमें अगर कुछ आपत्तिजनक होता है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story