×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Moradabad News: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार होमगार्ड की मौत, चालक फरार

Moradabad News: पत्नी के इलाज के लिए रुपयों का इंतजाम करने गांव जा रहे होम गार्ड की ट्रक के नीचे आने से मौत हो गई। होमगार्ड यातायात विभाग में तैनात था। वह ड्यूटी से घर जा रहा था।

Sudhir Goyal
Published on: 24 May 2024 10:58 AM GMT
moradabad News
X

Moradabad News (Pic:Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद में अपनी पत्नी के इलाज के लिए रुपयों का इंतजाम करने गांव जा रहे होम गार्ड की ट्रक के नीचे आने से मौत हो गई। होमगार्ड यातायात विभाग में तैनात था। वह ड्यूटी से घर जा रहा था। होमगार्ड नवल सिंह (38) मुरादाबाद के मूंढापांडे क्षेत्र के गांव मुढिया भायपुर का निवासी था। मृतक होमगार्ड के परिवार में पत्नी दीपमाला के अलावा बेटी सुहानी (13), अंजलि (12), बेटा विराट (8) और मितांशु (6) है। जानकारी के मुताबिक होमगार्ड नवल सिंह की ड्यूटी यातायात पुलिस में चल रही थी।

अस्पताल से पैसे लेने घर जा रहा था होमगार्ड

गुरुवार रात लगभग आठ बजे नवल सिंह की पत्नी दीपमाला की अचानक तबियत खराब हो गई थी। जिसके बाद परिजनों ने दीपमाला को कांठ रोड स्थित कॉस मॉस अस्पताल में भर्ती कराया था। ड्यूटी खत्म होने के बाद होमगार्ड नवल भी अस्पताल पहुंच गया। देर रात लगभग 12 बजे लनवल सिंह अस्पताल से घर पैसे लेने के लिए बाइक से जा रहा था। जब वह मूंढापांडे थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के पास पहुंचा तो सामने की ओर से तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी और ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

परिवार में मचा कोहराम

सूचना मिलने पर क्षेत्रीय पुलिस आनन-फानन में घायल को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना पुलिस ने पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को हादसे की जानकारी दी। देर रात में परिवार के लोग भी मोर्चरी पहुंच गए। मौत की जानकारी मिलने पर परिजनों में मातम छा गया। परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हॉल है। शुक्रवार सुबह पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के साथ भेज दिया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story