×

IND vs AUS Final: विराट कोहली के फैन का अनोखा ऑफर, चिकन बिरयानी के साथ फ्री में कबाब

Moradabad News: इंडियन क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के लिए जगह-जगह प्रार्थना और दुआओं का दौर जारी है तो वहीं पश्चिम उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में तो विराट कोहली का एक फैन ऐसा भी है जिसने अपनी मशहूर चिकन बिरयानी पर विराट कोहली (Virat Kohli) फैन ऑफर दिया हुआ है।

Amit Kaliyan
Published on: 18 Nov 2023 2:51 PM GMT
India vs Australia World Cup 2023
X

India vs Australia World Cup 2023 (Pic:Newstrack)

World Cup Final 2023: क्रिकेट वर्ल्ड कप (World Cup 2023) के फाइनल मैच (Final Match) में रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है। जिसको लेकर इंडियन क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के लिए जगह-जगह प्रार्थना और दुआओं का दौर जारी है तो वहीं पश्चिम उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में तो विराट कोहली का एक फैन ऐसा भी है जिसने अपनी मशहूर चिकन बिरयानी पर विराट कोहली (Virat Kohli) फैन ऑफर दिया हुआ है। जिसके चलते इस वर्ल्ड कप सीरीज में विराट कोहली जब-जब जितने रन बनाते थे यह दुकानदार अपनी मशहूर चिकन बिरयानी पर ग्राहकों को उतने पर्सेंट ही डिस्काउंट देता था। कल के वर्ल्ड कप फाइनल मैच में तो विराट कोहली के इस फैन ने अपनी बिरयानी पर डिस्काउंट के साथ- साथ कबाब भी फ्री में लोगों को कोंबो पैक में बांटने की घोषणा की हुई है।

फ्री में लोगों को खिलाया चिकन बिरयानी

दरअसल, जनपद के नगर में स्थित मशहूर मकबूल चिकन बिरयानी (Chicken Biryani) वाला यह दुकानदार विराट कोहली का इतना बड़ा फैन है कि इस वर्ल्ड कप (World Cup Final 2023) सीरीज के दौरान इसने अपनी मशहूर चिकन बिरयानी पर विराट कोहली फैन (Virat Kohli Fan) ऑफर दिया हुआ है। जिसके चलते जिस मैच में भी विराट कोहली जितने रन बनाते थे यह दुकानदार उतने परसेंट ही अपनी चिकन बिरयानी पर लोगों को डिस्काउंट देता था। जब-जब विराट कोहली ने इस वर्ल्ड कप में शतक लगाया है इस दुकानदार ने अपनी चिकन बिरयानी को फ्री में लोगों को खिलाया है। आपको बता दे की ₹60 में मिलने वाली इस चिकन बिरयानी की प्लेट का लोगों ने इस वर्ल्ड कप में जमकर स्वाद चखा है।

फ्री में मिलेगा तगड़ी कबाब

अब कल जब ऑस्ट्रेलिया और भारत (India vs Australia World Cup 2023 Final) के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मैच होना है तो इस मकबूल बिरयानी वाले ने बिरयानी पर तो डिस्काउंट दिया हुआ है ही साथ ही कल यह अपने ग्राहकों को फ्री में तगड़ी कबाब का स्वाद भी चखाएंगे। उन्होनें कहा कि कल इंडिया अगर यह मैच जीती है तो यहां बिरयानी खाने वालों को कोंबो पैक में तगड़ी कबाब फ्री में मिलेगा।

दुकान के मालिक और विराट कोहली के फैन दानिश रिजवान की माने तो जो हमने बिरयानी पर ऑफर रखा था वह तो वर्ल्ड कप पर जारी रहेगा कि जितने रन विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से लगेंगे इतना परसेंट तो बिरयानी पर डिस्काउंट मिलेगा ही, लेकिन वर्ल्ड कप पर हमने खास तौर पर एक तगड़ी कबाब का आयोजन किया है की अल्लाह इंडिया को वर्ल्ड कप जितवाएगा तो हम अपने तंगड़ी कबाब फ्री में बाटेंगे।

यह जो बिरयानी का रजिस्ट्रेशन कराएंगे उन्हीं को मिलेगा बिरयानी के बाद एक तरह से यह कोंबो पैक बन जाएगा, यहां पर तैयारी तो खूब जोर-शोर से चल रही है और कल को इंशाल्लाह हमें और अच्छी खबर की उम्मीद है और इंशाल्लाह कल को अल्लाह हमें वर्ल्ड कप जिताये, तैयारी तो न्यूजीलेंड से सेमीफाइनल जीतने के बाद से ही जारी है, बस फिलहाल तो हम चक दे इंडिया कहना चाहेंगे, इस बार हमें विराट कोहली से दोहरे शतक की उम्मीद है क्योंकि शतक तो बहुत सारे हो गए और शतकों का तो अर्धशतक हो गया अब दोहरे शतक पर काम चलेगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story