×

Moradabad News: संघ प्रमुख पर जूनियर बर्क का बड़ा बयान, बोले-हाथी के दाँत दिखाने के और खाने के दूसरे होते हैं

Moradabad News: जूनियर बर्क ने भाजपा को चैलेंज करते हुए कहा है कि अगर कुंवर दानिश अली का कोई वीडियो प्रधानमंत्री जी को लेकर है तो उसे सार्वजनिक करें।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 27 Sep 2023 6:05 PM GMT
Junior Burkes big statement on Sangh chief, said - Elephants teeth are different for showing and for eating
X

संघ प्रमुख पर जूनियर बर्क का बड़ा बयान, बोले-हाथी के दाँत दिखाने के और खाने के दूसरे होते हैं: Photo- Social Media

Moradabad News: सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क के पोते सपा विधायक जिया उर्रहमान बर्क ने संघ प्रमुख मोहन भागवत के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए तंज कसते हुए कहा है कि ’हाथी के दाँत दिखाने के और खाने के दूसरे होते है।’ दरअसल संघ प्रमुख की तरफ से मुस्लिमों को संघ से जोड़ने वाले बयान पर जूनियर बर्क अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे। उन्होंने कहा कि काश ऐसा सच में साबित होता, उसके बाद तंज कसते हुए अपनी बात आगे बढ़ाई.. इस तरह से मुसलमानों को गुमराह करके, एक तरफ आप कह रहे हैं कि मुसलमान इस देश के नागरिक नहीं हैं और फिर कह रहो की मुसलमान के लिए बीजेपी आरएसएस गैर नहीं है, तो फिर उनके साथ सड़कों पर क्यों मोब्लिंचिंग की जाती है।

भाजपा के पदाधिकारियों को कुंवर दानिश से माफी मांगनी चाहिए-विधायक जूनिर बर्क

मुसलमानों का हक उन्हें क्यूं नहीं मिल पा रहा है, उनके त्योहारी जलूसों पर पाबंदी क्यों लगाई जाती है। जूनियर बर्क ने पार्लियामेंट में बसपा सांसद दानिश अली प्रकरण पर भी संघ प्रमुख से सवाल पूछते हुए कहा है कि भाजपा के सांसद ऐसे शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं जो गली कूचों में भी नहीं बोले जाते हैं, क्यों जलील किया गया है। सपा विधायक जूनिर बर्क ने कहा कि संघ और भाजपा के पदाधिकारियों को कुंवर दानिश से माफी मांगनी चाहिए और भाजपा के उन सांसद को भाजपा से भी निष्कासित करना चाहिए, लेकिन बस यही है हाथी के दांत दिखाने के कुछ और खाने के कुछ होते हैं।

संघ चुनाव के समय में मुसलमानों को गुमराह कर रहा है जब कि उनके खिलाफ ज्यादती खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। जूनियर बर्क ने भाजपा को चैलेंज करते हुए कहा है कि अगर कुंवर दानिश अली का कोई वीडियो प्रधानमंत्री जी को लेकर है तो उसे सार्वजनिक करें।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story