×

Moradabad News: सपा डूबता जहाज! केशव प्रसाद मौर्य ने साधा सपा पर जोरदार निशाना

Moradabad News: मुरादाबाद के कंपनी बाग में स्थित पंचायत भवन में पहुंचे सूबे के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पत्रकारों से बात करते हुए सपा पर जोरदार निशाना साधा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी एक डूबता जहाज है।

Sudhir Goyal
Published on: 18 Aug 2023 11:02 AM GMT
Moradabad News: सपा डूबता जहाज! केशव प्रसाद मौर्य ने साधा सपा पर जोरदार निशाना
X
Keshav Prasad Murya in Moradabad

Moradabad News: मुरादाबाद के कंपनी बाग में स्थित पंचायत भवन में पहुंचे सूबे के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पत्रकारों से बात करते हुए सपा पर जोरदार निशाना साधा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी एक डूबता जहाज है। अखिलेश यादव की बातों का कोई महत्व नहीं है, कोई उन्हें गंभीरता से नहीं लेता है। विपक्ष 2024 के मैदान में कहीं नहीं है। केशव ने कहा कि पूरे देश में एक तरफा मोदी की लहर है। पूरा भारत मोदी मय है, तीसरी बार भी मोदी सरकार ही बनेगी।

सपा को बताया समाप्तवादी पार्टी

केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि वो 2014 का चुनाव हारे, 2017 के बाद 2019 में हारे, उसके बाद 2022 में भी हार गए। इसलिए ये तय हो चुका है कि समाजवादी पार्टी डूबता जहाज है। समाजवादी पार्टी का समाप्तवादी पार्टी बनना तय है। केशव ने कहा कि इसलिए अखिलेश यादव की बातों का कोई महत्व नहीं है।

इंडिया गठबंधन पर कसा तंज

डिप्टी सीएम ने केशव प्रसाद ने इंडिया गठबंधन को भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण, परिवादवाद का गठबंधन बताया। कहा कि पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार, परिवारवाद पर अंकुश लगाया है। जो विपक्ष को बर्दाश्त नहीं हो रहा।

गुलामनबी आजाद को बताया पूर्व हिंदू

गुलामनबी आजाद के बयान कि हम भूतपूर्व हिंदू हैं, का केशव प्रसाद ने समर्थन किया। कहा कि मुगलों के अत्याचार से कुछ लोगों ने अपना धर्म बदल लिया था। जो पूर्व के हिंदू ही हैं। जो हिंदू धर्म छोड़कर चले गए, अगर वो घर वापसी करेंगे तो हम उसका स्वागत करेंगे।

कार्यकर्ताओं में दिखा जोरदार उत्साह

केशव प्रसाद मौर्य के मुरादाबाद आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। डिप्टी सीएम से मिलने के लिए कार्यकर्ताओं का तांता लगा रहा। इस दौरान जमकर भारत माता की जय और जय श्री राम के नारे लगे। केशव ने उत्साहित कार्यकर्ताओं को 2024 में प्रचंड जीत के लिए आश्वस्त किया।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story