×

Moradabad News: हाई कोर्ट की बेंच को लेकर वकीलों ने किया प्रदर्शन, रोड किया जाम

Moradabad News: वकीलों ने कहा, अगर वेस्टर्न यूपी में हाई कोर्ट की बेंच नहीं लाई गई तो हम लगातार बड़ा आंदोलन करेंगे और यह आंदोलन नहीं रुकेगा।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 11 Oct 2023 5:11 PM GMT
X

हाई कोर्ट की बेंच को लेकर वकीलों ने किया प्रदर्शन, रोड किया जाम: Video- Newstrack

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र में पीली कोठी चैराहे पर अधिवक्ताओं द्वारा प्रोटेस्ट किया गया और जिसमें अधिवक्ताओं द्वारा मांग की गई की हाई कोर्ट यहां से काफी दूर है। हाई कोर्ट की बेंच वेस्टर्न यूपी में भी बनाई जाए और उन्होंने कहा कि हम इन मांगों को 43 साल से सरकार से मांग कर रहे हैं। मगर सरकार हमारी मांग को पूरा नहीं कर रही है।

आंदोलन नहीं रुकेगा

उन्होंने कहा, केंद्र में भाजपा सरकार है और यूपी में भी भाजपा सरकार है मगर सरकार हमारी मांगों को पूरी नहीं कर रही। उन्होंने कहा कि अगर वेस्टर्न यूपी में हाई कोर्ट की बेंच नहीं लाई गई तो हम लगातार बड़ा आंदोलन करेंगे और यह आंदोलन नहीं रुकेगा। हाई कोर्ट के बेंच की मांग करते हुए वकीलों द्वारा पीली कोठी के चैराहे पर बड़ा प्रदर्शन किया गया, जिसके बाद आसपास के इलाकों में भीषण जाम लग गया।

पीली कोठी चैराहे पर ट्रैफिक जाम

जनपद मुरादाबाद के अधिवक्ताओं द्वारा पीली कोठी चैराहे पर ट्रैफिक जाम कर अपनी मांगों को लेकर प्रोटेस्ट किया गया। अधिवक्ताओं द्वारा मांग की गई की वेस्टर्न यूपी में भी हाई कोर्ट की बेंच बनाई जाए क्योंकि हाई कोर्ट यहां से काफी दूर है। अधिवक्ताओं द्वारा कहा गया कि हम इन मांगों को 43 साल से सरकार द्वारा मांग रहे हैं, मगर हमारी मांग पूरी नहीं की जा रही है और कहा, अगर यह मांग पूरी नहीं की गई और वेस्टर्न यूपी में हाई कोर्ट की बेंच नहीं बनाई गई तो हम एक बड़ा प्रोटेस्ट करेंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story