×

Moradabad News: सुरक्षा की गुहार लगाने एसएसपी ऑफिस पहुंचा प्रेमी युगल, फिर जो हुआ...

Moradabad News: जिले में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में स्थित एसएसपी कार्यालय के सामने युवक के साथ लड़की पक्ष के लोगों ने जमकर मारपीट की। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।

Sudhir Goyal
Published on: 13 Feb 2024 12:21 PM GMT
moradabad news
X

सुरक्षा की गुहार लगाने एसएसपी ऑफिस पहुंचा प्रेमी युगल (न्यूजट्रैक)

Moradabad News: जिले में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में स्थित एसएसपी कार्यालय के सामने युवक के साथ लड़की पक्ष के लोगों ने जमकर मारपीट की। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।मुरादाबाद में सिविल लाइंस थाने क्षेत्र में स्थित कलेक्ट्रेट परिसर में बने एसएसपी आफिस के सामने मंगलवार को जमकर हंगामा हुआ।

यहां एक प्रेमी युगल एसएसपी से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाने के लिए पहुंचा था। तब तक युवती पक्ष के कई लोग वहां पहुंच गये और प्रेमी युगल पर हमला बोल दिया। फिल्मी अंदाज में हमलावरों ने युवक की लात-घुसों से जमकर पिटाई की। हमले से घबराए युवक ने जब बचने का प्रयास किया तो भीड़ ने उसके कपड़े तक फाड़ दिए। इतना ही नहीं युवती पक्ष के हमलावरों ने एसएसपी आफिस के सामने ही खड़े होकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की।

वेलेंटाइन डे से एक दिन पूर्व प्रेमी युगल पर खुलेआम हमला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। बताया जा रहा है कि प्रेमी युगल 11 फरवरी को घर से भाग निकला था। इसी को लेकर युवती के परिजन गुस्से में थे। आरोप है कि पाकबड़ा पुलिस ने उनकी मदद नहीं की। इसलिए उन्होंने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की। एसपी देहात ने दोनों पक्षों को सिविल लाइंस थाने भेज दिया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story