×

Moradabad News: थाना बना मंडप, पुलिस बनी बाराती, कराया प्रेमी जोड़े का निकाह

Moradabad News: मुरादाबाद का कटघर थाना परिसर मंगलवार को एक शादी के मंडप में तब्दील नजर आया। यहां एक प्रेमी जोड़े का निकाह पुलिस की मौजूदगी में काजी ने पूरी रस्मों रिवाज के साथ कराया।

Shahnawaz
Published on: 8 Aug 2023 6:00 PM GMT

Moradabad News: मुरादाबाद का कटघर थाना परिसर मंगलवार को एक शादी के मंडप में तब्दील नजर आया। यहां एक प्रेमी जोड़े का निकाह पुलिस की मौजूदगी में काजी ने पूरी रस्मों रिवाज के साथ कराया। हालांकि दूल्हा-दुल्हन शादी के लिबास में तो नहीं थे, लेकिन दोनों पक्षों की तरफ से आए लोगां की गवाही में आखि़रकार निकाह पढ़वाया गया और दोनों तरफ से निकाहनामे पर दस्तखत भी हुए।

युवक कर रहा था शादी में टालमटोल, पुलिस के हस्तक्षेप से बनी बात

मुरादाबाद के आजादनगर की रहने वाली युसरा और मुगलपुरा इलाके के रहने वाले गुड्डू के बीच पिछले पांच सालों से प्रेम संबंध चल रहा था। युसरा के अनुसार वह जब भी गुड्डू से शादी करने के लिए कहती थी, तो वो टाल-मटोल कर देता था। परेशान होकर उसने कटघर थाने में एक तहरीर दी थी, जिसके बाद पुलिस ने उसे बुलाया और शादी करने के लिए कहा, वरना उसके खिलाफ कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जेल भेजने की बात कही। आखिरकार आज दोपहर गुड्डू अपने परिजनों के साथ कटघर थाने पहुंच गया, और फिर शादी के लिए तैयारी शुरू हो गई।

शादी के बाद भी दुल्हन को लेकर नहीं गया युवक

शादी कराने के लिए काजी को भी बुला लिया गया और सबकी सहमति से निकाहनामा तैयार हुआ। देखते-देखते गुड्डू और युसरा ने भी सहमति के दस्तखत निकाहनामे पर कर दिए। हालांकि शादी होने के बाद भी गुड्डू-युसरा को अपने साथ नहीं ले गया, दोनों अपने-अपने घर चले गए। युसरा का कहना है कि वो अपनी ससुराल में नहीं जाना चाहती है, वो गुड्डू के साथ कहीं दूसरी जगह रहेगी। बहरहाल, पुलिस की मौजूदगी में थाना परिसर में हुआ निकाह लोगों में चर्चा का केंद्र बना रहा।

Shahnawaz

Shahnawaz

Next Story